Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनआज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे विक्की कौशल , अपने काम के...

आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे विक्की कौशल , अपने काम के लिए जेल की हवा खा चुके हैं

सैम बहादुर’ फेम एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. फैंस से लेकर परिवार और दोस्त सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं. फिल्म ‘मसान’ से लेकर ‘सैम बहादुर’ तक का सफर तय करना उनके लिए आसान नहीं था. वहीं, एक वक्त था जब वह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) असिस्टेंट डायरेक्टर हुआ करते थे और इसके लिए उन्हें जेल भी जाना पड़ा था.

vickykaushal-1681373908

बता दें कि अपने काम के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जेल की हवा खा चुके हैं. इस किस्से के बारे में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कपिल शर्मा के शो में बताया था. मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में एक्टर ने अनुराग कश्यप को डायरेक्ट किया था. ये साल 2012 फिल्म के शूटिंग के वक्त की बात है. 

इस कारण जेल गए थे विक्की कौशल

इस मामले में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बताया कि ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के वक्त वह बिना परमिशन लिए एक लोकेशन पर शूट कर रहे थे. हालांकि पहले उन्हें इसके बारे में पता नहीं था, लेकिन इसके लिए विक्की को पुलिस पकड़कर ले गई थी. उन्होंने कहा, “हम बिना परमिशन एक रियल लोकेशन पर शूटिंग कर रहे थे. एक बार जब हम शूटिंग कर रहे थे तो हमें पता चला कि ये गैरकानूनी सैंड माइनिंग (अवैध रेत खनन) है. माफिया वहां सैंड माइनिंग कर रहे थे और उसी वक्त विक्की को भी गिरफ्तार कर लिया. तभी फिल्म ‘हरामखोर’ के डायरेक्टर ने कहा कि विक्की एक बार नहीं दो बार जेल जा चुके हैं.

अच्छे बेटे, भाई और पति भी हैं Vicky Kaushal

एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक अच्छे बेटे, भाई और पति भी हैं. प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच सही बैलेंस बनाकर चलते हैं. वो अपनी वाईफ और एक्ट्रेस केटरीना केफ (Katrina Kaif) का काफी ख्याल रखते हैं. वर्कफ्रंट की करें तो वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ में नजर आने वाले हैं. 

बता दें कि अपने करियर में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ‘मसान’ की थी, इसमें उनकी सादगी को लोगों ने खूब पसंद किया. इसके बाद ‘राजी’, ‘रमन राघव’, ‘उरी’, ‘मनमर्जियां’, ‘जरा हटके जरा बचके’, ‘संजू’, ‘सरदार उद्यम सिंह’ और ‘सैम बहादुर’ जैसी फिल्मों में विक्की अपना टैलेंट दिखा चुके हैं.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular