Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Homeराष्ट्रीयगृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मधुबनी में चुनावी सभा को...

गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मधुबनी में चुनावी सभा को संबोधित किया

Amit Shah in Bihar: गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मधुबनी में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान शाह इंडिया गठबंधन (india alliance) पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि इस क्षेत्र में पहले बड़ी मात्रा में गौ-हत्या के मामले सामने आते थे। आप मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो। गौ-हत्या (Cow slaughter) करने वालों को उल्टा लटकाकर, सीधा करने का काम हम करेंगे।

शाह ने कहा कि ये इंडिया अलायंस वाले आज कहते हैं कि पीओके (PoK) की बात मत करिए, पाकिस्तान के पास एटम बम है। मैं इन्हें कहना चाहता हूं कि पाकिस्तान के एटम बम से आप डरो, मोदी जी के नेतृत्व में भारत इतना मजबूत है कि किसी को भी एटम बम से डरने की जरूरत नहीं है। मैं आज यहां से कहकर जाता हूं कि ये पीओके हमारा है और हम इसे लेकर रहेंगे।

रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा की नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) जी देश के सबसे पहले अति पिछड़े प्रधानमंत्री हैं। 50-60 के दशक में एक चर्चा चलती थी कि लोहिया जी की थ्योरी देश में चलेगी या नहीं। मैं आज लोहिया जी को प्रणाम करके कहना चाहता हूं कि अति पिछड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश को सबसे ज्यादा आगे बढ़ाने का काम किया है।

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular