Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनएक इंटरव्यू में सिद्धार्थ के निधन को लेकर संजीदा शेख ने कही...

एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ के निधन को लेकर संजीदा शेख ने कही ये बात

टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन 2021 में हुआ था. उनके जाने से हर किसी को झटका लगा था. एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ के निधन को लेकर कुछ बाते किया और कहा कि वो सिद्धार्थ के निधन की खबर को स्वीकार ही नहीं कर पा रही थीं.

बता दें कि टीवी शो ‘जाने पहचाने से… ये अजनबी’ में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने एक साथ काम किया था. इस शो के दौरान ही दोनों की दोस्ती भी गहरी हो गई थी. सिद्धार्थ कन्नन के साथ लेटेस्ट इंटरव्यू में संजीदा शेख ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से तीन महीने पहले की बातचीत का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने बताया कि सिद्धार्थ काफी खुश थे और भविष्य को लेकर काफी कॉन्फिडेंट भी थे.

क्या कहा था सिद्धार्थ शुक्ला ने?

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने कहा, ”मेरी उनसे यह बातचीत उनके निधन से ठीक तीन महीने पहले हुई थी, जब कोविड चल रहा था. सिद्धार्थ ने मुझसे कहा था- ‘संजू, मैं कुछ करूंगा.’ बिग बॉस ने उन्हें दर्शकों का इतना प्यार दिलाया कि वह बहुत कॉन्फिडेंट हो गए थे. सालों पहले जब हमने साथ काम किया था, उसके मुकाबले में वह खुद का नया वर्जन लेकर आए थे. यह बहुत खूबसूरत था. वह उस प्यार और सराहना के हकदार थे, जो उन्हें उस समय मिला था. इसे भी सकारात्मक तरीके से लेने के लिए आंटी (सिद्धार्थ की मां) को धन्यवाद.”

निधन की खबर मिली, तब शूटिंग कर रही थीं संजीदा

इसी बातचीत में संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने यह भी बताया कि जब उन्हें सिद्धार्थ की मौत के बारे में पता चला, उस वक्त वह अमृतसर में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी. एक्ट्रेस ने बताया कि वह एक फनी सीन शूट कर रही थीं, लेकिन सिद्धार्थ के बारे में जानने के बाद उनकी हालत खराब हो गई थी. हालांकि, संजीदा ने कहा कि उन्हें संभलने में थोड़ा वक्त लगा, लेकिन उस वक्त में अपनी ताकत जानती थी.

संजीदा शेख को शूट करना था कॉमेडी सीन

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने कहा कि ”मैं समझती हूं कि एक अभिनेता को जब परफॉर्म करना होता है तो उसे सब कुछ भूलना पड़ता है. कल्पना कीजिए कि जिस दिन आपके दोस्त का निधन हुआ, उस दिन आपको एक ऐसा सीन शूट करना था जिसके लिए आपको मजाकिया होने की जरुरत थी. यह कठिन है, हो सकता है कि आप सामान पैक करने के बाद रोएं, लेकिन वह भयानक था.”

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular