Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeराष्ट्रीयमोदी ने इस जगह की अपनी आखिरी चुनावी रैली, जानिए आप-कांग्रेस के...

मोदी ने इस जगह की अपनी आखिरी चुनावी रैली, जानिए आप-कांग्रेस के लिए किन-किन शब्दों का किया इस्तेमाल

1 जून को सातवें और आखिरी चरण के मतदान के साथ ही लोकसभा चुनाव-2024 (Lok Sabha Election 2024) संपन्न हो जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज पंजाब (Punjab) दौरे पर हैं। मोदी पंजाब में पटियाला, जालंधर और गुरदासपुर में रैली कर चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी पंजाब के होशियारपुर (Hoshiarpur) में लोकसभा चुनाव की आखिरी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस रैली के बाद वे ध्यान के लिए कन्याकुमारी रवाना हो जाएंगे। यहां वे रॉक मेमोरियल का दौरा कर ध्यान साधना करेंगे। 4 जून को होने वाली मतगणना तक वे वहीं रहेंगे।

पीएम मोदी ने पंजाब में रैलियों को संबोधित करते हुए आप-कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने, जहां एक बार फिस से कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी करार दिया। वहीं आप को जन्म से ही कट्टर भ्रष्टाचारी बताया।

Our Party accords the highest priority to giving wings to the aspirations of the people of this state. Watch from Hoshiarpur.https://t.co/t0oD4TKW5t— Narendra Modi (@narendramodi) May 30, 2024


मोदी ने कहा कि बीजेपी की एनडीए एलायंस पूर्ण बहुमत की सरकार के साथ हैट्रिक लगाने जा रही है। सरकार बनते ही 125 दिन को रोडमैप तैयार होगा। इसके बाद अगले 25 साल के विजन की भी तैयारी की जाएगी।

मोदी ने कहा- कांग्रेस की गोद से कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी पैदा हुई है। कहते थे कि पंजाब काे नशा मुक्त करेंगे। उड़ता पंजाब फिल्में बनाई थी। लेकिन इन्होंने नशे को ही अपनी कमाई का तरीका बना लिया। यहां खनन माफिया भी बेलगाम चल रहा है।

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular