Saturday, July 13, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनफैमिली ड्रामा कॉमेडी फिल्म लव की अरेंज मैरिज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

फैमिली ड्रामा कॉमेडी फिल्म लव की अरेंज मैरिज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

फैमिली ड्रामा कॉमेडी फिल्म लव की अरेंज मैरिज (Luv Ki Arrange Marriage) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. साल 2023 में गुठली लड्डू बनाने वाले इशरत खान ने इस फिल्म को निर्देशित किया है. इस फिल्म में अवनीत कौर (Avneet Kaur) और सनी सिंह (Sunny Singh) लीड रोल में हैं. एक इंटरव्यू में इशरत खान ने फिल्म के प्लॉट और कहानी में दर्शकों के दिए जाने वाले मैसेज पर खुलकर बात की है. 

ओटीटी पर रिलीज को लेकर खुश हैं निर्देशक

अपनी फिल्म लव की अरेंज मैरिज (Luv Ki Arrange Marriage) को लेकर इरशत खान ने कहा, मैं Zee5 पर रिलीज को लेकर बहुत खुश हूं. मुझे भरोसा है कि यह फिल्म ओटीटी पर सफल होगी. फिल्म में हल्का-फुल्का मनोरंजन और रोमांच देखने को मिलेगा. जिस तरीके से Zee5 190 से ज्यादा देशों में उपलब्ध है, ऐसे में मुझे उम्मीद है कि फिल्म दूर-दूर तक दर्शकों के पास पहुंच पाएगी और वह परिवार के साथ इसका लुत्फ उठा सकते हैं. 

फिल्म के विजन को लेकर इरशत खान ने कहा कि यह फिल्म प्यार, परिवार और कॉमेडी के इर्द-गिर्द घूमती है. म्यूजिक एलिमेंट्स, बेहतरीन कलाकारों के साथ यह फिल्म एक फैमिली कॉमेडी मूवी है. मैंने इसके लिए अनीज बज्मी जी से प्रेरणा ली है कि कैसे वाइब्रेंट एंबियंस और एंगेजिंग सिचुएशन तैयार की जाती है, जो कि परिवारों से संबंधित होती है. इस फिल्म का उद्देश्य एक पॉजिटिव मैसेज देना है और यह सुनिश्चित करना है कि दर्शक फिल्म का पूरा मजा ले सकें. 

लव की अरेंज मैरिज क्या मैसेज देती है? 

क्या वाकई दर्शक इस फिल्म से मैसेज लेंगे? इसपर इरशत खान ने कहा, मैसेज तो बिल्कुल सिंपल है. माता-पिता की भी इच्छाएं होती हैं और हमें अपनी इच्छाओं को पूरा करने के चक्कर में उनके त्याग को नहीं भूलना चाहिए. माता-पिता हमेशा अपने बच्चों के लिए त्याग करते हैं, लेकिन आजकल कितने बच्चे अपने माता-पिता के लिए त्याग करने को तैयार हैं? इसके अलावा फिल्म यह भी बताती है कि कैसे किस्मत दो प्यार करने वाले लोगों को एक कर देती है.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular