Monday, September 16, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनमां बनने वाली हैं Drashti Dhami, बेबी शॉवर सेलिब्रेशन की शेयर की...

मां बनने वाली हैं Drashti Dhami, बेबी शॉवर सेलिब्रेशन की शेयर की Photo

एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) जल्‍द ही मां बनने वाली हैं. सोशल मीडिया पर अपने बेबी शॉवर की कुछ तस्‍वीरें शेयर की एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है. दृष्टि धामी (Drashti Dhami) के इस बेबी शॉवर पार्टी में टीवी जगत के भी कई सेलेब्स पहुंचें थे. सभी स्टार्स ने जल्द मां बनने वाली एक्ट्रेस को बधाई देते हुए खूब पोज दिए और ढेर सारी मस्ती किया है.

बता दें कि दृष्टि धामी (Drashti Dhami) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बेबी शॉवर सेलिब्रेशन की कुछ खुशनुमा तस्‍वीरें शेयर किया है. फोटोज में वह नीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आ रहीं हैं. उन्होंने अपने लंबे बालों को खुला छोड़ रखा है. दृष्टि धामी (Drashti Dhami) के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो को साफ देखा जा सकता है. 

बेबी शावर में खूब हुई मस्ती

दृष्टि धामी (Drashti Dhami) ने अपने आउटफिट को व्हाइट फ्लैट्स के साथ कंप्लीट किया है. बेबी शावर कार्यक्रम का थीम कलर गुलाबी और नीला था. इसमें एक केक भी देखा जा सकता है. एक्टर नकुल मेहता (Nakul Mehta) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जल्द ही माता-पिता बनने वाले कपल के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी पत्‍नी जानकी पारेख भी नजर आ रही हैं.

दोस्त भी आए

एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने स्टोरीज सेक्शन में दृष्टि के साथ दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बचपन के दोस्तों से लेकर आपको एक हॉट मम्मा बनते हुए देखने तक..’मदर्सग्लो’. 

दृष्टि धामी के पति

दृष्टि धामी (Drashti Dhami) और बिजनेसमैन नीरज खेमका (Neeraj Khemka) 21 फरवरी, 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे. दृष्टि ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियो ‘सईयां दिल में आना रे’, ‘हमको आज कल है’, ‘तेरी मेरी नजर की डोरी’ और ‘नचले सोनियो तू’ से की थी.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular