Sunday, May 19, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनआरती सिंह ने अपने मंगेतर दीपक चौहान से शादी रचाई, ननद को...

आरती सिंह ने अपने मंगेतर दीपक चौहान से शादी रचाई, ननद को दुल्हन बने देख इमोशल हुई भाभी Kashmera Shah …

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Aarti Singh) ने 25 अप्रैल 2024 को अपने मंगेतर दीपक चौहान से शादी रचाई. दोनों ने इस्कॉन मंदिर में एक भव्य समारोह आयोजित किया, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए. उत्सव की कई झलकियां ऑनलाइन सामने आई हैं, जिसमें से आरती सिंह (Aarti Singh) की ब्राइडल एंट्री के वीडियो ने सभी का ध्यान खींच लिया.

अपनी ब्राइडल एंट्री के दौरान इमोशनल हुईं आरती सिंह

हाल ही में, हमें आरती सिंह (Aarti Singh) और दीपक चौहान की शादी का एक वीडियो मिला, जिसमें दुल्हन को अपनी ब्राइडल एंट्री करते हुए देखा गया. आरती ने अपने इस खास दिन पर रेड कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को हैवी ज्वेलरी और बन हेयरस्टाइल से एक्सेसराइज किया था. हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह यह थी कि आरती सिंह (Aarti Singh) अपने दूल्हे दीपक की ओर जाते हुए इमोशनल हो गईं. 

वहीं, दीपक अपनी दुल्हन को अपनी ओर आते देख बेहद खुश नजर आए. जैसे ही आरती सिंह (Aarti Singh) स्टेज पर पहुंचीं, तो दीपक ने प्यार से उनका हाथ पकड़ लिया. बाद में दोनों को गले मिलते देखा गया, जो एक-दूसरे के प्रति उनके प्यार के बारे में बताता है. हालांकि, यह आरती और दीपक के लिए एक अरेंज मैरिज थी, लेकिन उन्होंने इस शादी को लव मैरिज में बदल दिया, जो साफ दिख रहा था. 

आरती सिंह को देख कश्मीरा शाह की आंखों से छलके आंसू

एक अन्य वीडियो में हमने आरती सिंह (Aarti Singh) को अपने भाई कृष्णा अभिषेक के साथ आते देखा. जैसे ही आरती ने अपने भाई के साथ एंट्री ली, उनकी भाभी कश्मीरा शाह थोड़ी भावुक हो गईं. वह अपने आंसुओं को कंट्रोल करती हुई नजर आईं. व्हाइट कलर की प्री-ड्रेप्ड साड़ी में कश्मीरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular