Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़जशपुर विधायक रायमुनी भगत रांची क्षेत्र में किया धुंआधार प्रचार,नगड़ी,रातू,हटिया,डोरंडा में भाजपा...

जशपुर विधायक रायमुनी भगत रांची क्षेत्र में किया धुंआधार प्रचार,नगड़ी,रातू,हटिया,डोरंडा में भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील

जशपुर/रांची : रांची लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्यासी के पक्ष में माहौल बनाने रातू ,डोरंडा,हटिया और नगड़ी मंडल के कार्यकर्ताओं ने मोटर सायकल रैली निकाला,जिसे जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने झंडा दिखा रवाना किया

।इस दौरान कार्यकर्ताओं से भाजपा प्रत्यासी को प्रचंड मतों से जीत दिलाने 10 से ज्यादा कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया जहां विधायक श्रीमती भगत शामिल हो मोदी की गारंटी पर विश्वास करते हुवे भाजपा प्रत्यासी को जीत दिलाने का अपील किया।


ज्ञात हो कि रांची लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत रातू ,डोरंडा,हटिया और नगड़ी मंडल में जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने प्रचार प्रसार करते हुवे भाजपा प्रत्यासी को प्रचंड मतों से जीत दिलाने भारी गर्मी में भी जमकर पसीना बहा रही हैं।

यहां भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में शामिल हो मोदी की गारंटी पर विश्वास जताते हुवे भाजपा प्रत्यासी के लिए वोट मांगने जुटी श्रीमती रायमुनी भगत का सघन जनसंपर्क निरंतर जारी है।

इस क्रम में गुरुवार को श्रीमती भगत रातू ,डोरंडा,हटिया और नगड़ी मंडल में आयोजित लगभग 10 कार्यक्रमों में शिरकत की,जिसमें कार्यकर्ताओं के द्वारा निकाला गया मोटर सायकल रैली और जनता के बीच पहुंच जनसंपर्क कार्यक्रम शामिल रहा।

श्रीमती भगत ने यहां मोटर सायकल रैली को झंडा दिखा रवाना किया और कहा कि जन जन तक केंद्र में मोदी सरकार की लाभकारी योजनाओं को बता जनता का विश्वास जीता जाए और मोदी की गारंटी बताते हुवे भाजपा प्रत्यासी के लिए मतदान करने का अपील करें।

श्रीमती भगत ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य में मोदी की गारंटी को विष्णुदेव साय ने मुख्यमंत्री बनते ही पूरा किया है। यहां 18 लाख पीएम आवास,महतारी वंदन योजना सहित अन्य सभी वायदों को पूरा करते हुवे मात्र चार महीने में मोदी की गारंटी पूरा किया जा रहा है।

झारखंड में भी भाजपा पर जनता विश्वास करे सर्वांगीण विकास कार्यों के साथ साथ भरोसे की सरकार यहां भी देखने को मिलेगा। श्रीमती भगत ने लोकसभा चुनाव के साथ साथ आगामी विधानसभा चुनाव में भी भाजपा पर विश्वास जताने का अपील करते हुवे कहा कि राज्य में एक बार डबल इंजन की सरकार भी बना कर देखें विकास का पहिया कभी यहां रुकेगा नहीं।

श्रीमती भगत ने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते हुवे कहा कि भाजपा में सभी कार्यकर्ताओं का सम्मान किया जाता है और जमीनी स्तर से जुड़े कार्यकर्ताओं को उनके योग्यता के अनुसार पद भी दिया जाता है।

सभी कार्यकर्ता पूरे मेहनत और लगन के साथ एकमात्र लक्ष्य जीत के लिए कार्य करें,निश्चित ही सफलता हाथ लगेगी और यहां से प्रचंड मतों से जीत हासिल करेंगे।

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular