Wednesday, June 19, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में सीएम के साथ सभी मंत्री...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में सीएम के साथ सभी मंत्री शामिल, एमआईसी की बैठक में कई मुद्दों पर लगेगी मुहर, जॉब फेयर का आयोजन, शराब और महादेव सट्टा ऐप मामले पर आज होगी सुनवाई

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होने प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सभी मंत्री, विधायक और सांसदों के साथ राजधानी रायपुर लौटेंगे. सभी नेता अलग-अलग फ्लाईट से वापस आएंगे. उप मुख्यमंत्री अरुण साव रात 8.30 बजे दिल्ली से रायपुर लौटेंगे.

एमआईसी की बैठक आज

रायपुर नगर निगम की मेयर इन काउंसिल (एमआईसी) की बैठक आज यानी 10 जून को होगी. महापौर एजाज ढेबर की अध्यक्षता में दोपहर 12 बजे निगम मुख्यालय महात्मा गांधी सदन के तृतीय तल स्थित सभाकक्ष में बैठक आयोजित होगी. बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा कर मुहर लगाई जाएगी. जिसमें ई-बस खरीदी और स्मार्ट वाटर मीटर, पेयजल की दर तय करने के साथ आने वाले मानसून और जल भराव से निपटने पर चर्चा की जाएगी. निगम के अपर आयुक्त एवं सचिव विनोद पांडेय ने यह जानकारी दी है.

शिक्षा विभाग की बड़ी बैठक आज

आचार संहिता खत्म होने के बाद स्कूल शिक्षा विभाग सक्रिय हो गया है. 18 जून से शुरू हो रहे नये शिक्षा सत्र की तैयारियों के साथ ही अन्य योजनाओं और मुद्दों को लेकर शिक्षा सचिव आज यानी 10 जून को सभी संयुक्त संचालकों, जिला शिक्षा अधिकारियों, डाइट प्राचार्यों, बीईओ और बीआरसी की बैठक लेंगे. बैठक वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए होगी.

शराब और महादेव सट्टा ऐप मामले पर आज होगी सुनवाई

शराब और महादेव सट्टा ऐप घोटाले पर आज सुनवाई होगी. अनवर ढेबर समेत 4 आरोपियों से पूछताछ के लिए रायपुर स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होगी. आरोपियों से पूछताछ के लिए ED ने स्पेशल कोर्ट में अर्जी लगाई है.

राजधानी में आज जॉब फेयर का आयोजन

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर द्वारा स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए जाब फेयर का आयोजन किया जा रहा है. यह फेयर 10 जून को रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, रायपुर में 11 बजे से दोपहर दो बजे तक आयोजित किया जाएगा. इसके माध्यम से निजी क्षेत्र के श्री मां आशा आर्गेनिक फार्मिंग फाउंडेशन व एलक्सर कन्सेल्टेंसी प्रा. लिमिटेड द्वारा वेटर, टेलीकालर, हेल्पर, टेक्नीशियन, सोलर टेक्निशियन व डीएमएस/सेल्स एग्जीक्यूटिव के 75 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी. योग्यता आठवीं से स्नातक उत्तीर्ण रखी गई है. न्यूनतम 10 हजार रुपये – से 14,500 तक वेतनमान दिया जाएगा. आवेदक निर्धारित तिथि एवं स्थल पर बायोडाटा/आधार कार्ड व शैक्षणिक प्रमाण पत्रों की छायाप्रति के साथ उपस्थित हो सकते हैं.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular