Sunday, May 19, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़डोंगरगढ़ में एक ही रात में तीन सूनें मकानों का ताला तोड़कर...

डोंगरगढ़ में एक ही रात में तीन सूनें मकानों का ताला तोड़कर जेवरात समेत नगदी रकम पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया

खैरागढ़. धर्मनगरी डोंगरगढ़ में एक ही रात में तीन सूनें मकानों का ताला तोड़कर जेवरात समेत नगदी रकम पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया. वारदात की पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो में चोर हॉफ चड्डे पहने हुए ताला तोड़ते हुए दिख रहे हैं. यह मामला डोंगरगढ़ शहर के आउटर में बस रहे सलंग रोड का है, जहां अधिकतर नौकरीपेशा लोग रहते हैं.

भारतीय वायुसेना नागपुर में सार्जेन्ट के पद पर कार्यरत हेमंत साहू अपने डोंगरगढ़ स्थित घर में ताला लगाकर 28 अप्रैल को नागपुर चले गए थे. इस दौरान 14 मई की रात अज्ञात चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़कर घर के अंदर घुसे और जेवर समेत नगदी रकम को पार कर दिया. चोरों ने सोने व चांदी के जेवर व नगदी रकम मिलाकर करीब 58 हजार रुपए की चोरी की है. घटना की जानकारी दूसरे दिन सुबह जवान के ससुर ने फोन पर दी तब वे नागपुर से डोंगरगढ़ पहुंचे और थानें में FIR दर्ज कराया.

हेमंत के पड़ोसी शिवराज सिंह ठाकुर व नंदकुमार देवांगन के मकानों को भी चड्डा गैंग के सदस्यों ने अपना शिकार बनाया है. दोनों मकानों से चोरों ने करीब एक लाख रुपए के जेवर व नगदी रकम पार कर दिए. तीनों चोरी एक ही रात में हुई है. बता दें कि सलंग रोड अभी आउटर पर है. यहां पर घनी आबादी न होने से चोरों ने लम्बे समय से बंद मकानों को अपना शिकार बनाया है. चोरों की पूरी हरकत घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई है. फुटेज को पुलिस को सौंप दिया गया है.

पेंचिस, पेचकस लेकर ताला तोड़ते चड्डा में दिख रहे आरोपी

वारदात को तीन लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है. सीसीटीवी फुटेज में तीनों की हरकत दिख रही है, जो पेंचिस व पेचकस लेकर सूने मकान का ताला तोड़ते दिख रहे. तीनों हॉफ चड्डा पहने हुए हैं इसलिए पुलिस इन्हें चड्डा गैंग का सदस्य बता रही है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है और जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा, लेकिन एक ही दिन में रहवासी इलाके में तीन-तीन मकानों के ताले तोड़कर लाखों की चोरी होने से पुलिस विभाग की सतर्कता पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular