Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़नक्सलियों की लगाई IED की चपेट में आने से दो बच्चों की...

नक्सलियों की लगाई IED की चपेट में आने से दो बच्चों की मौके पर मौत,उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने इस दर्दनाक घटना पर गहरा दुख प्रकट किया

रायपुर। बीजापुर जिले में नक्सलियों की लगाई IED की चपेट में आने से दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई. उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने इस दर्दनाक घटना पर गहरा दुख प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि इंद्रावती नदी के पार बड़े बोड़गा गांव के एक खेत में आईईडी पड़ा हुआ था. गांव के बच्चे खेलते-खेलते वहां पहुंच गए और आईईडी से खेलने लगे. अचानक आईईडी में ब्लास्ट हो गया और दोनों बच्चों का घटना स्थल पर ही कारुणिक अंत हो गया.

उपमुख्यमंत्री शर्मा ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट कर कहा नक्सलियों की इस करतूत की जितनी निंदा की जाए कम है. परमात्मा इन अबोध बच्चों की आत्माओं को शांति दें. सरकार उनके परिवार के साथ खड़ी है.

नक्सलियों के आईईडी ने आज बीजापुर में दो मासूम बच्चों की जान ले ली। इंद्रावती नदी के पार बड़े बोड़गा गांव के एक खेत में आईईडी पड़ा हुआ था। गांव के बच्चे खेलते-खेलते वहां पहुंच गए और आईईडी से खेलने लगे। अचानक आईईडी में ब्लास्ट हो गया और दोनों बच्चों का घटना स्थल पर ही कारुणिक अंत…— Vijay sharma (मोदी का परिवार) (@vijaysharmacg) May 13, 2024

बता दें कि बीजापुर के बोड़गा गांव में तेंदूपत्ता तुड़ाई चल रही है. ग्राम बोड़गा निवासी लक्ष्मण ओयाम पिता मुन्ना ओयाम (13 वर्ष) व बोटी ओयाम पिता कमलू ओयाम (11 वर्ष) अपने माता-पिता के साथ तेंदूपत्ता तोड़ने जंगल गए थे. इस दौरान नक्सलियों द्वारा लगाए गए आइईडी की चपेट में दोनों बच्चे आ गए और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. आइईडी ब्लास्ट से दो बच्चों की मौत से ग्रामीणों में दहशत बन गया है. इससे पहले 10 मई को तेंदूपत्ता तोड़ने गई बुरजी की एक आदिवासी युवती शांति पुनेम की प्रेशर आईईडी ब्लास्ट होने से मौके पर मौत हो गई थ.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular