Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनआलमजेब का किरदार निभाने वाली शर्मिन सहगल इन दिनों काफी ट्रोल हो...

आलमजेब का किरदार निभाने वाली शर्मिन सहगल इन दिनों काफी ट्रोल हो रही,सीरीज के बांकी कलाकार शर्मिन के सपोर्ट में उतर आए

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) निर्देशित बेव सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ (Heeramandi: The Diamond Bazaar) में आलमजेब का किरदार निभाने वाली शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) इन दिनों काफी ट्रोल हो रही हैं. बेव सीरीज में उनके एक्सप्रेशनलेस परफॉर्मेस से सभी लोग नाखुश हैं. जिसके कारण एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है. वहीं, अब सीरीज के बांकी कलाकार शर्मिन के सपोर्ट में उतर आए हैं.

ऋचा चड्ढा ने किया शर्मिन सहगल का सपोर्ट

‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ (Heeramandi: The Diamond Bazaar) में मल्लिका जान की बेटी आलमजेब की भूमिका शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) ने निभाई है. इसमें उनकी खराब एक्टिंग के लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है. वहीं हीरामंडी में लज्जों के किरदार से सुर्खियां बटोरने वाली ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अब शर्मिन का सपोर्ट किया है.

इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कहा कि “मुझे सच में लगता है कि यह दर्शकों का अधिकार है. यह दर्शकों का विशेषाधिकार है कि आप शो को पसंद करते हैं, आप शो को नापसंद करते हैं. आपको एक परफॉर्मेंस पसंद है, आपको एक परफॉर्मेंस नापसंद है. लेकिन आज क्या होता है, मुझे लगता है कि सोशल मीडिया के युग में, जब लोग ट्रोल करना, मीम्स बनाना, यह सब करना शुरू कर देते हैं, तो मुझे लगता है कि यह किसी के लिए भी थोड़ा दुखदायी है. हमें कभी भी निर्दयी नहीं होना चाहिए क्योंकि यह कल आपके साथ भी हो सकता है और हर कोई एक इंसान है.”

अदिति राव हैदरी ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

सीरीज बिब्बोजान का किरदार निभाने वाली अदिति राव हैदरा (Aditi Rao Hydari) ने कहा कि ”100% किसी को भी चुनना भयानक है. मैं जानती हूं कि कुछ लोगों को कोई चीज पसंद आती है और कुछ लोगों को नहीं. इसे कहने का एक तरीका है. यह बहुत मतलबी हो सकता है. यह बहुत घटिया हो गया है और मुझे लगता है कि यह सही नहीं है और ऐसा नहीं होना चाहिए. मुझे नहीं पता कि और क्या कहूं लेकिन मुझे बुरा लग रहा है. मुझे लगता है कि हम सभी को इसे समझना चाहिए और एक-दूसरे के लिए मौजूद रहना चाहिए.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि “मुझे यह भी लगता है कि लोग वही करते हैं जो उन्हें लगता है कि उनके लिए महत्वपूर्ण है. अगर कुछ लोग मतलबी होना चाहते हैं तो यह उनका विशेषाधिकार है.हमें इसके आसपास कोई रास्ता खोजना होगा वरना ये सच में कठिन हो जाएगा. जो कोई भी इसका सामना कर रहा है, मैं बस इतना कहूंगी, पॉजिटिव को देखो.”

अध्ययन सुमन ने भी किया शर्मिन का सपोर्ट

सीरीज में नवाब की भूमिका निभाने वाले अध्ययन सुमन ने कहा कि दर्शकों को परफॉरमेंस की आलोचना करने का अधिकार है, लेकिन पर्सनल अटैक का सहारा लेना एक लिमिट क्रॉस करता है और किसी व्यक्ति के आत्मविश्वास और करियर की गति को गहराई से प्रभावित कर सकता है.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular