Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनअनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन इटली के एक...

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन इटली के एक क्रूज प्री-वेडिंग से Ranveer Singh का फोटो वायरल, स्टाइलिश लुक में आए नजर

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन इटली के एक क्रूज किया जा रहा है. इस प्री-वेडिंग फंक्शन में बड़े बड़े बिजनेसमैन के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए हैं. क्रूज से अब तक कई फोटोज सामने आ गई है. वहीं अब जल्द पापा बनने जा रहे एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की भी फोटो क्रूज से वायरल हो रही हैं.

ranveer-singh

रणवीर सिंह की क्रूज से फोटो वायरल

बता दें कि सामने आए फोटो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) चश्मा लगाए और सिर पर हैट लगाए बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. एक फैन पेज से एक्टर की फोटो शेयर की गई है. फोटो में रणवीर काला कोट पहने स्टाइल और स्माइल के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. उनके साथ एक लड़का भी मुस्कुराता नजर आ रहा है.

अंबानी परिवार की क्रूज पार्टी से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक फोटो वायरल हो गई है, जिसे फैशन डिजाइनर शिल्पा मित्तल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्रूज पार्टी में शिल्पा मित्तल के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक तस्वीर भी वायरल हुई, जहां पति रणवीर अनंत-राधिका पार्टी का आनंद ले रहे हैं.

Update : Ranveer Singh clicked at Anant Ambani and Radhika Merchant Pre Wedding celebration on a cruise😍💕 pic.twitter.com/gUWTaA4IJV— Ranveerians Worldwide ♥️ (@RanveeriansFC) May 30, 2024

अनंत-राधिका की पार्टी का हिस्सा नहीं बनीं दीपिका

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अंबानी परिवार की क्रूज पार्टी में शामिल नहीं हुईं हैं. इस बार रणवीर सिंह अकेले ही अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बने हैं और दीपिका मुंबई में ही हैं और अपनी प्रेगनेंसी एंजॉय कर रही हैं. 

इस क्रूज पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स हुए शामिल

आपको बता दें कि जामनगर में अंबानी परिवार की पार्टी में लगभग सभी बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे. लेकिन इस बार कुछ चुनिंदा लोग ही अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बने हैं. जिसमें सारा अली खान, जान्हवी कपूर, इब्राहिम अली खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सलमान खान और शाहरुख खान का नाम शामिल है.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular