Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़हाउसिंग बोर्ड कॉलोनीवासी में पानी की किल्लत,सड़क पर उतरकर चुनाव बहिष्कार करने...

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनीवासी में पानी की किल्लत,सड़क पर उतरकर चुनाव बहिष्कार करने मजबूर

रायपुर. राजधानी रायपुर से सटे परसुलीडीह के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनीवासी में पानी की किल्लत से रहवासी परेशान हैं. इस समस्या के चलते कॉलोनीवासी सड़क पर उतरकर चुनाव बहिष्कार करने मजबूर हो चुके हैं. इससे पहले भी कॉलोनीवासी पानी को लेकर चुनाव बहिष्कार की चेतावनी दे चुके हैं.

कॉलोनीवासियों का कहना है कि 4000 की आबादी वाले इस क्षेत्र में जिम्मेदार अफसरों की लापरवाही के चलते अब तक लोगों के घरों तक पानी नहीं पहुंच सका है. न विधायक न सरपंच और न ही नगर निगम इस समस्या का समाधान कर रहे. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण को अब कुछ ही दिन बाकी है.

क्षेत्र में लगाए चुनाव बहिष्कार का बैनर-पोस्टर

भीषण गर्मी में पानी की समस्या को लेकर क्षेत्रवासियों ने बैनर पोस्टर लगाकर प्रदर्शन भी शुरू कर दिया है. लोगों का कहना है कि मोदी की गारंटी पर चुनाव में वोट दिया था, गारंटी अब देख ली है. अब पानी नहीं तो वोट भी नहीं देंगे. चुनाव का बहिष्कार करेंगे.

जल्द समस्या का होगा समाधान : विधायक शर्मा

इस मामले में धरसीवां विधायक अनुज शर्मा ने कहा, ये समस्या आज की नहीं है, लंबे समय से चली आ रही है. परसुलीडीह में पानी की समस्या निश्चित तौर पर है. यह नगर निगम के बाहर और अंदर क्षेत्र की समस्या है, जिसका समाधान निकाला गया है. जिस तेजी से काम किया जा सकता है उस तेजी से काम हो रहा है. अधिकारियों को कहा गया है कि समस्या का समाधान करें, क्योंकि पानी मूलभूत आवश्यकताओं में से एक है. सरकार को इस दिशा में देखना और फैसला करना है. वहां अधिकारी पहुंचे थे और समस्या को दूर करने का काम चालू हो चुका है.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular