Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़एक ही स्पॉट पर दो हादसे,आरक्षक की मौत,दो पुलिसकर्मी गंभीर

एक ही स्पॉट पर दो हादसे,आरक्षक की मौत,दो पुलिसकर्मी गंभीर

कवर्धा। कबीरधाम जिले में एक ही स्पॉट पर दो हादसे हुए हैं. दर्दनाक हादसे में एक पुलिस जवान की मौत हो गई है. जबकि दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हैं. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार पुलिस आरक्षक खड़े ट्रेलर से टकरा गया. इस हादसे में गंभीर चोट आने से आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर डायल 112 की टीम पहुंची. इस दौरान दो पुलिसकर्मी वाहन के अंदर बैठे थे, तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने पुलिस की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में दोनों पुलिसकर्मियों को गंभीर चोट आई है. घयलों का अस्पताल में इलाज जारी है. यह मामला कवर्धा थाना क्षेत्र का है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात करीब 12 बजे डायल 112 से सूचना मिला की पांडातराई थाना में पदस्थ आरक्षक नेतू राम धुर्वे का कवर्धा से करीब 8 किलोमीटर दूर बिलासपुर रोड में बीजाझोरी ग्राम के पास नेशनल हाईवे में खड़ी ट्रेलर RJ 01 GD 0030 से बाइक टकरा गई है. जिसके बाद तत्काल एंबुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने आरक्षक को मृत घोषित किया है.

घटना के बाद मौके पर पेट्रोलिंग वाहन स्कॉर्पियो CG 07 M 3209 में कवर्धा थाना से ASI कौशल साहू, 112 वाहन चालक अनिल ठाकुर और आरक्षक विजय कश्यप निर्मित कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने पहुंचे थे. जिसे पोंडी की ओर से आ रही आयशर ट्रक RJ 29 GB 0234 ने पीछे से ठोकर मार दिया. हादसे में एएसआई कौशल साहू को हाथ में और आरक्षक विजय कश्यप को कंधे में हाथ में चोटें आई हैं. दोनों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों दुर्घटनाकारित वाहनों के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular