Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़महतारी वंदन योजना हितग्राही संपर्क कार्यक्रम के दौरान मनोरा पहुंचे बिलासपुर कलस्टर...

महतारी वंदन योजना हितग्राही संपर्क कार्यक्रम के दौरान मनोरा पहुंचे बिलासपुर कलस्टर प्रभारी कृष्ण कुमार राय ने कहा महिलाओं का भाजपा की सरकार रख रही पूरा ध्यान,वहीं जशपुर विधायक विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने की मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का अपील,नंदे, सिन्हा, शांति भगत सही वरिष्ठ जन उपस्थित

जशपुर : महतारी वंदन योजना हितग्राही संपर्क कार्यक्रम के दौरान मनोरा में भाजपा का कार्यक्रम आयोजित हुआ,यहां अपने संबोधन में बिलासपुर क्लस्टर प्रभारी कृष्ण कुमार राय ने महतारी वंदन योजना अंतर्गत मिल रहे लाभ के संबंध में ग्रामीणों को विस्तृत जानकारी साझा किया।


ज्ञात हो कि रविवार को मनोरा में महतारी वंदन योजना हितग्राही संपर्क कार्यक्रम का आयोजन हुआ,कार्यक्रम के दौरान जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने भाजपा के केंद्र और राज्य सरकार द्वारा संचालित योजनाओं को बता इससे मिल रहे फायदे ग्रामीणों को बताया।

इस दौरान डबल इंजन की सरकार में हो रहे विकास कार्यों में आये गति को भी विस्तार से बता भाजपा प्रत्यासी के पक्ष में मतदान करने का अपील की।श्रीमती भगत ने कहा की भाजपा को लोकसभा चुनावों प्रचंड मतों से जीत दिला पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।


बिलासपुर क्लस्टर प्रभारी कृष्ण कुमार राय ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुवे महतारी वंदन योजना को विस्तार से ग्रामीणों को बताया और कहा कि सीधे महिलाओं के खाते में प्रतिमाह 1 हजार रूपये भाजपा की सरकार दे रही है,वहीं मोदी की सभी गारंटी राज्य में मात्र 4 माह में ही पूर्ण किया गया है।

केंद्र में भी मोदी की गारंटी है,जिसे नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही जल्द पूरा किया जायेगा।


पूर्व संगठन मंत्री रामप्रताप सिंह ने अपने संबोधन में सभी ग्रामीणों को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का बात कहा,श्री सिंह ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व पर सभी ग्रामीण खुलकर अपने मतों का उपयोग करें और विकास करने वाली भाजपा की सरकार को चुनें।
इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष नरेश नंदे,जिला महामंत्री ओपी सिन्हा, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शांति भगत,मनोरा मंडल अध्यक्ष श्यामलाल भगत,पूर्व बीडीसी महेश शाही भाजयुमो जिला मंत्री पंकज जायसवाल,मनोरा मंडल उपाध्यक्ष रामदास यादव,मनोरा भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष जीतेंद्र मंडल,जिला अल्पसंख्यक उपाध्यक्ष हदीस अंसारी,पूर्व बीडीसी सुषमा सिंह अन्य भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular