Saturday, May 25, 2024
No menu items!
HomeBlogबंगाल की सीएम ममता बनर्जी CAA और UCC पर विवादित बयान देते...

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी CAA और UCC पर विवादित बयान देते हुए भाजपा पर हमला बोला

पॉलिटिकल डेस्क। Lok Sabha Election-2024: बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) CAA और UCC पर विवादित बयान देते हुए भाजपा पर हमला बोला है। एक रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि दूसरे राज्यों में मजदूरी करने वाले बंगाल आए लोगों से ममता ने कहा कि वो ईद मनाने तो बंगाल आए हैं लेकिन वो वोट देकर ही वापस जाएं क्योंकि उनकी नागरिकता छिन सकती है। उन्होंने कहा कि अगर वोट नहीं डाला तो सीएए लागू हो जाएगा। ममता ने CAA और UCC के बहाने बीजेपी पर निशाना साधा।

मुख्यमंत्री ममता ने कहा कि मैं उन सभी प्रवासी श्रमिकों से अनुरोध करना चाहूंगी जो ईद मनाने के लिए यहां आए हैं, कृपया बिना मतदान किए वापस न जाएं क्योंकि अगर आप आने वाले दिनों में मतदान नहीं करेंगे तो वे आपका आधार कार्ड और आपकी नागरिकता छीन लेंगे। मैं यहां सीएए लागू नहीं होने दूंगी, जैसे मैंने असम में इसे लागू नहीं होने दिया। 

बता दें कि विगत बुधवार को तृणमूल कांग्रेस ने चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया था। घोषणापत्र में भी बंगाल में CAA लागू नहीं करने और NRC को खत्म करने का वादा किया था। घोषणापत्र में 10 शपथ की बात कही गई है। टीएमसी के घोषणापत्र में राशन समेत कल्याणकारी योजनाओं का वादा किया गया है। साथ ही बीपीएल परिवारों को साल में 10 मुफ्त रसोई सिलेंडर देने का वादा किया गया है।

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular