Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़कुनकुरी के गांवों से बाहर जाकर देश के विभिन्न प्रदेशों में रह...

कुनकुरी के गांवों से बाहर जाकर देश के विभिन्न प्रदेशों में रह रहे 987 मजदूरों को 7 मई को मतदान करने के लिए पोस्टकार्ड के माध्यम से भेजा गया आमंत्रण

जशपुर नगर

जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. रवि मित्तल के द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव में शत् प्रतिशत मतदान के लिए स्वीप कार्यक्रम चलाया जा रहा है।

स्वीप के नोडल अधिकारी और जिला पंचायत सीईओ अभिषेक कुमार के मार्गदर्शन में जिले के ग्राम पंचायतों से बाहर गए व्यक्तियों को विभिन्न माध्यमों से लोकसभा चुनाव के लिए 7 मई को मतदान केंद्र आकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की जा रही है।

अबकी बार जनपद पंचायत कुनकुरी के ग्राम पंचायतों से बाहर गए 987 मजदूरों को पोस्टकार्ड के माध्यम से मतदान करने के लिए आमंत्रण भेजा गया है। ‌ जनपद पंचायत कुनकुरी के सीईओ के.के. श्रीवास के द्वारा दिल्ली में रह रहे 103 मजदूरों, हैदराबाद के 72 , केरल के 98, पंजाब के 97 , मुंबई के 93, गुजरात के 88, झारसुगुड़ा के 38 , बेंगलुरु के 71, अंडमान के 95 , गोवा के 49 और चेन्नई में रह रहे 103 मजदूरों को पोस्टकार्ड भिजवाया गया है। आमंत्रण पत्र में ‘भेज रहे हैं आज पत्र, मतदाता तुम्हें बुलाने को , 7 मई को भूल न जाना, वोट डालने आने को।’ और ‘आईए मतदान करें , देश के जिम्मेदार नागरिक होने का कर्तव्य निभाएं । ‘ जैसे स्लोगन का उल्लेख किया गया है।

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular