Sunday, May 19, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़सुशील आनंद ने तोड़ी चुप्पी, कहा- नहीं किया गया किसी प्रकार का...

सुशील आनंद ने तोड़ी चुप्पी, कहा- नहीं किया गया किसी प्रकार का कोई दुर्व्यवहार, BJP के साथ मिलकर कर रही षड्यंत्र

रायपुर। कांग्रेस से इस्तीफा दे चुकी पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के लगाए आरोपों पर कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशीलानंद शुक्ला ने चुप्पी तोड़ते हुए पलटवार किया है. उन्होंने आज राजीव भवन में प्रेस वार्ता के दौरान खेड़ा के आरोपों को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि मुझे ऐसी पत्रकार वार्ता को संबोधित करना होगा कभी सोचा नहीं था. राधिका खेड़ा मुझपर चरित्र हनन और शराब ऑफर करने और दरवाजा खटखटाने का आरोप लगाया है. जबकि मैं वहां रुका ही नहीं था और न ही उनसे केबिन में किसी प्रकार का कोई दुर्व्यवहार किया गया.

सुशील आनंद शुक्ला ने राधिका खेड़ा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें पता था वो ग़लत है और पार्टी की जांच रिपोर्ट में यह साबित हो जाएगा. निष्पक्षता, दृढ़ता और बेबाक़ी से जवाब देने पर मुझे इस षड्यंत्र में बीजेपी के साथ मिलकर फंसाया गया है. उन्होंने कहा कि उस घटना के वीडियो को सार्वजनिक किया जाए, उसके बाद सब क्रिस्टल क्लियर हो जाएगा की मैंने अभद्रता की है या नहीं की है.

राधिका ने राजनीति की सारी मर्यादा को लांघने का काम किया

प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय ठाकुर ने कहा कि राधिका खेड़ा ने राजनीति की सारी मर्यादा को लांघने का काम किया है. वह चार महीने पहले भारत जोड़ो की यात्रा के सिलसिले में छत्तीसगढ़ आई थी. इन घटनाओं की जानकारी उस समय ही AICC को दी जा सकती थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. धनंजय ठाकुर ने कहा कि उन्होंने पहले ही पार्टी छोड़ने का मन बना लिया गया था. इसके बाद चुनाव के दौरान पार्टी की छवि ख़राब करने के लिए सुनियोजित षड्यंत्र के तहत येसब किया जा रहा है. स्तरहीन राजनीति के लिए उन्हें खेद प्रकट करनी चाहिए.

जानिए क्या है मामला ?

छत्तीसगढ़ संचार विभाग में मंगलवार 30 अप्रैल की शाम को राधिका खेड़ा ने मीडिया कर्मियों को बाइट के लिए आमंत्रित किया था. बाइट देने के बाद बाद वह संचार विभाग मौजूद थीं. कुछ देर में संचार अध्यक्ष प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के कमरे के बाहर बहस होने की आवाजें आने लगी.

सुशील आनंद शुक्ला और राधिका खेड़ा के बीच कुछ-कुछ बातों को लेकर तीखी बहस होने लगी. बहस बढ़ते-बढ़ते इस कदर बढ़ गई की नौबत तू-तू, मैं-मैं और उससे आगे की आ गई थी. बढ़ते विवाद के बीच राधिका खेड़ा कांग्रेस भवन से रोते हुए बाहर निकली और अपने होटल के लिए रवाना हो गई. कांग्रेस भवन के अंदर हुई बहसबाजी की बात ज्यादा देर तक छिपी नहीं रही और राधिका खेड़ा के एक्स पर पोस्ट कर सारी सच्चाई बता दी. इसके कुछ दिन बाद ही उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया.

राधिका खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने अपना इस्तीफा देने के बाद आज दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात रखी, इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ मीडिया प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला, पूर्व सीएम भूपेश बघेल, राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट समेत कई बड़े कांग्रेस नेताओं पर संगीम आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि राम मंदिर जाने पर मुझे काफी डांटा गया. साथ ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला ने न्याय यात्रा के दौरान शराब ऑफर की. अपने कार्यकर्ताओं के साथ वे रात में मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाते थे. बता दे कि राधिका के इन आरोपों का जवाब देने के लिए छत्तीसगढ़ मीडिया प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला ने आज रायपुर में यह प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular