Wednesday, June 19, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़साय आज झारखंड दौरे पर, करेंगे जमशेदपुर में भव्य रोड शो,कांग्रेस की...

साय आज झारखंड दौरे पर, करेंगे जमशेदपुर में भव्य रोड शो,कांग्रेस की निकाय चुनाव पर नजर,उत्तर पुस्तिकाओं की जांच की अंतिम तिथि 24 मई,बुद्ध जयंती के मौके पर मांस-मटन की बिक्री पर रोक

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज झारखंड दौरे पर रहेंगे. सीएम साय जमशेदपुर में भव्य रोड शो करेंगे. भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो के पक्ष में प्रचार करेंगे. सीएम साय सुबह 11.30 बजे रायपुर एयरपोर्ट से जमशेदपुर के लिए रवाना होंगे. उसके बाद शाम 5.45 बजे वापस रायपुर लौटेंगे.

निकाय चुनाव पर कांग्रेस की नजर

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद कांग्रेस की निकाय चुनाव पर नजर है. स्थानीय नेताओं से निकाय चुनाव की चर्चा शुरू हो गई है. जिसमें कांग्रेस निकाय चुनाव को लेकर प्लानिंग कर रही है. वहीं आने वाले दिनों में प्रदेश स्तर की बैठक होगी. निकाय चुनाव से पहले स्थानीय नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है.

पुनर्गणना, पुनर्मूल्यांकन और उत्तर पुस्तिकाओं की जांच की अंतिम तिथि 24 मई

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट जारी कर दिए हैं. जिसके बाद मूल्यांकन से असंतुष्ट छात्र पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन किया है. प्रदेश भर के 28 हजार से अधिक बच्चों ने कॉपियां जांचने के लिए आवेदन किया है. जिसमें पुनर्गणना के लिए बारहवीं से 1973 और दसवीं से 1325 आवेदन छात्रों ने किया है. पुनर्मूल्यांकन के लिए बारहवीं से 18717 और दसवीं के लिए 9647 आवेदन किए गए हैं. उत्तरपुस्तिका की कॉपी के लिए बारहवीं से 2008 और दसवीं से 1047 आवेदन किया है. पुनर्गणना, पुनर्मूल्यांकन और उत्तरपुस्तिका के कॉपी के आवेदन के लिए अंतिम तिथि 24 मई है.

राजधानी में आज मांस-मटन की दुकानें रहेंगी बंद

रायपुर में आज मांस-मटन की दुकानें बंद रहेंगी. बुद्ध जयंती के मौके पर मांस-मटन की बिक्री पर रोक लगा दी गई है. वहीं बुद्ध जयंती के पर सरकारी छुट्टी घोषित की गई है. शहर के सभी मीट दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया गया है. इस बीच आदेश का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular