Wednesday, June 19, 2024
No menu items!
Homeराष्ट्रीयपटना की धरती से Rahul Gandhi का PM मोदी पर वार

पटना की धरती से Rahul Gandhi का PM मोदी पर वार

Rahul Gandhi VS PM Narendra Modi: लोकसभा चुनाव-2024 (Lok Sabha Election-2024) के सातवें और अंतिम चरण का मतदान 1 जून को होगा। अंतिम चरण के लिए सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में लगी हुई। कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सोमवार को बिहार के दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने पटना के बख्तियारपुर में आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के साथ इंडिया गठबंधन (india alliance) की संयुक्त रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के परमात्मा वाले बयान पर राहुल ने तंज कसते हुए कहा कि जानते हैं नरेंद्र मोदी ने परमात्मा वाली कहानी क्यों निकाली है? जब 4 जून के बाद ईडी के लोग नरेंद्र मोदी से अडानी (Adani) के बारे में पूछेंगे, तो नरेंद्र मोदी कहेंगे कि मैं नहीं जानता, ये मुझसे परमात्मा ने कहा था।

इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं जबकि रोजगार के मुद्दे पर वह चुप रहते हैं। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री के हालिया साक्षात्कारों का भी उल्लेख किया।

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि मुझे काम करने के लिए परमात्मा ने भेजा है। मोदी जी आप देश को बांटना बंद कीजिए आपने एक युवा को नौकरी नहीं दी, दो करोड़ नौकरी का वादा किया था। कांग्रेस नेता ने कहा कि अग्निवीर योजना को हम फाड़ के फेंकने वाले हैं, इन्होंने जवान को मजदूर बना दिया है। पहले युवा सेना और पब्लिक सेक्टर में जा सकते थे, लेकिन नरेंद्र मोदी ने सारे रास्ते बंद कर दिए हैं।

4 जून को INDIA गठबंधन की सरकार आ रही है

राहुल गांधी ने एक बार फिर से कहा कि 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है। यह संविधान बचाने का चुनाव है क्योंकि BJP के नेता कहते हैं कि हम संविधान को बदल देंगे, लेकिन मैं नरेंद्र मोदी और उनके लोगों से कहना चाहता हूं कि संविधान को कोई छू भी नहीं सकता है। अगर किसी ने इसे बदलने की हिम्मत की, तो उसके सामने पूरा INDIA गठबंधन खड़ा मिलेगा।

अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे

राहुल गांधी ने कहा कि सरकार बनते ही हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे। नरेंद्र मोदी ने अग्निवीर योजना को सेना पर थोपा है। नरेंद्र मोदी ने अरबपतियों की जेब में पैसा डाला। अरबपतियों ने इस पैसे से विदेशों में बिजनेस किया। देश की अर्थव्यवस्था को कोई फायदा नहीं हुआ।

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular