Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़2 दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

2 दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2 दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे. राजभवन में रात्रि विश्राम के दौरान रायपुर विवेकानंद हवाई अड्डे आने जाने वाले मार्ग बाधित रहेंगे. 23 अप्रेल को शाम 06 से 08 बजे के बीच माना विमानतल से फुण्डहर चौक एक्सप्रेस वे होकर शंकर नगर चौक से भगत सिंह चौक जी.ई रोड होकर राजभवन आने वाले रास्ते और 24 अप्रेल को सुबह 08 से 10 बजे के बीच इसी मार्ग से वापस माना विमानतल जाने वाला मार्ग समेत राम मंदिर से माना विमानतल तक व्हीआईपी रोड में भी सामान्य आवागमन बाधित रहेगा. एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों को रूट डायवर्सन का ध्यान रखते हुए अतिरिक्त समय लेकर घर से निकलने और वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करने की यातायात पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है.

pm-modi
  1. माना विमानतल जाने के लिए पचपेड़ीनाका चौक से धमतरी रोड होकर माना कैंप से पुराने टर्मिनल में अपना वाहन पार्क कर विमानतल में प्रवेश कर सकेंगे.
  2. जी.ई. रोड से सेरीखेड़ी होकर नया रायपुर प्रवेश मार्ग से जैनम भवन मार्ग से पुराना टर्मिनल में अपना वाहन पार्क कर विमानतल में प्रवेश कर सकेंगे.

साथ ही 23 अप्रेल 2024 को पीएम मोदी राजभवन में रात्रि विश्राम कार्यक्रम के दौरान इस सुरक्षा व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए शाम 04 बजे से दिनांक 24 अप्रेल सुबह 10 बजे तक राजभवन के आसपास चारो ओर सामान्य आवागमन बाधित रहेगा :-

  1. कालीमाता मंदिर तिराहा से राजभवन की ओर
  2. खजाना चौक से राजभवन की ओर
  3. पुराना पीएचक्यू तिराहा से राजभवन की ओर
  4. बिजली आफिस तिराहा से राजभवन की ओर
  5. ⁠बंजारी चौक से राजभवन की ओर

प्रधानमंत्री के आवागमन के दौरान सुरक्षा के दृष्टिकोण से व्हीआईपी रूट एवं शहर के विभिन्न मार्गों में यातायात बाधित रहेगा. असुविधा से बचने के लिए अन्य वैकल्पिक मार्गो का उपयोग कर सुगम, सुरक्षित आवागमन करने की एडवायजरी जारी की है.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular