Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़प्रबल प्रताप सिंह जूदेव रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के कुनकुरी विधानसभा अंतर्गत कुनकुरी...

प्रबल प्रताप सिंह जूदेव रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के कुनकुरी विधानसभा अंतर्गत कुनकुरी ग्रामीण भाजपा मंडल के जोकारी शक्ति केंद्र में महतारी वंदन सम्मेलन कार्यकम में में शामिल हुए।

कुनकुरी। हिंदू कुल तिलक ,युवा ह्रदय सम्राट, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के कुनकुरी विधानसभा अंतर्गत कुनकुरी ग्रामीण भाजपा मंडल के जोकारी शक्ति केंद्र में महतारी वंदन सम्मेलन कार्यकम में में शामिल हुए।


प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने नारी शक्ति को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेरे पिताजी शुरू से ही क्षेत्र की विकास ,जल जंगल और जमीन की अंतिम समय तक रक्षा की है। उन्होंने निःस्वार्थ भाव से क्षेत्र की रक्षा की है। जिसके फलस्वरूप लोग आज भी पिताजी के द्वारा किये कार्यों को याद करते हैं।

अभी लोकसभा का चुनाव चल रहा है हमें मोदी जी को आने वाले समय में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना है । हमें भारत को शशक्त और विकसित होते देखना है । आज किसी ने सोंचा नहीं था करोड़ों हिंदुओं के आस्था श्री राम जी वर्षों तक टेंट में रहे लेकिन मोदी जी के आने के बाद श्री राम लला भव्य मंदिर में विराजित हुए

। हम कैसे भूल सकते हैं धारा 370 को जिसके चलते आज कश्मीर की आबो हवा बदल सा गया है लोग कितने खुश हैं कश्मीर की प्रगति देख रहे हैं वहां होता विकास देख रहे हैं।

ऐसे प्रधानमंत्री मोदी जी को आज दुनिया देख रही है देश के लिये कई अहम फैसले लिये देश में टेरेरिज्म को सबक सिखाया , देश में सैन्य शक्ति को बढ़ावा मिला , दूसरे देशों के मुकाबले देश में रक्षा की क्षेत्र में कई घातक हथियार हैं विमान हैं आज हमको कोई आंख दिखाने से कतराता है।

प्रबल ने हिंदुत्व को लेकर भी कई उदाहरण दिए कांग्रेस को जमकर कोसा भी और जनताओं को कांग्रेस की 5 साल का अहसाह भी कराया जो जनताओं के साथ अत्याचार और छलावा किया है।
श्री जूदेव जी ने कहा कि प्रदेश में हमारे जशपुर के माटीपुत्र, आपके विधायक विष्णुदेव साय प्रदेश के मुखिया है।

और उन्होंने मोदीजी की गारंटी को पूरा करते हुए प्रदेश की माताओं बहनों को महतारी वंदन योजना के तहत उनके खाते में 1000 रुपये जमा कराया। पूर्व की कांग्रेस सरकार ने गरीबों पीएम आवास को रोक दिया था उसे तत्काल बनवाना शुरू कर दिया। हमे प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाये रखना है। हमारे रायगढ़ लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया जी को कमल के निशान पर वोट देकर विजयी बनाना है।


इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष संतोष सहाय, जोकारी शक्ति केंद्र संयोजक शिव शंकर सिंह, सुनील राय सहित भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular