Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनरणबीर कपूर और आलिया भट्ट से ज्यादा फैंस राहा कपूर को देखने...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से ज्यादा फैंस राहा कपूर को देखने के लिए बेताब, नानी के साथ सैर पर निकली रहा

राहा कपूर (Raha Kapoor) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से ज्यादा फैंस राहा कपूर (Raha Kapoor) को देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अब पैपराजी ने उनके लिए एक नया वीडियो शेयर किया है.

नानी के साथ घूमने निकलीं राहा

सोनी राजदान (Soni Razdan) और राहा कपूर (Raha Kapoor) की ये स्पेशल ड्राइव काफी चर्चा में है. वीडियो में राहा कपूर (Raha Kapoor) को ताजी हवा लेने के लिए अपना सिर कार से बाहर निकालते हुए देखा जा सकता है, जबकि सोनी राजदान ने अपनी पोती को पकड़ रखा है. राहा कपूर (Raha Kapoor) को देखते ही पैपराजी उनकी ओर दौड़ पड़ते हैं. 

सोनी राजदान ने खिड़की बंद कर दी

कैमरा देखते ही सोनी ने राजदान राहा कपूर (Raha Kapoor) को कार के अंदर ले लिया और खिड़की बंद कर ली. वीडियो में राहा कपूर (Raha Kapoor) सफेद टी-शर्ट और खुले बालों में बेहद प्यारी लग रही थीं. वहीं सोनी राजदान फ्लॉवर प्रिंटेड पिंक शर्ट में नजर आईं. 

राहा एक सोशल मीडिया क्वीन हैं

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उनकी मासूमियत और क्यूटनेस ने हर किसी का दिल जीत लिया है. दंपति ने नवंबर 2022 में अपनी बेटी का स्वागत किया. पिछले साल क्रिसमस के मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने राहा कपूर (Raha Kapoor) का चेहरा दिखाया था. राहा कपूर (Raha Kapoor) की झलक इंटरनेट पर वायरल हो गई और कई दिनों तक ट्रेंड करती रही.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular