Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़मोदी ने सरगुजा जिले के अंबिकापुर के पीजी कॉलेज मैदान में आयोजित...

मोदी ने सरगुजा जिले के अंबिकापुर के पीजी कॉलेज मैदान में आयोजित विजय संकल्प शंखनाद महारैली को संबोधित किया

अंबिकापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरगुजा जिले के अंबिकापुर के पीजी कॉलेज मैदान में आयोजित विजय संकल्प शंखनाद महारैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने मंच से कहा कि भाजपा ने जब मुझे प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया था, तब अंबिकापुर में ही आपने लाल किला बनाया था. कांग्रेस की टोली ने उस समय मुझ पर बहुत हमला बोल दिया था, ये लाल किला कैसे बनाया जा सकता है, अभी तो प्रधानमंत्री का चुनाव बाकी है. बात का बवंडर बना दिया था. लेकिन आपकी सोच से वही मोदी लाल किले पर पहुंचा और राष्ट्र के नाम संदेश दिया. आज अंबिकापुर क्षेत्र फिर वही आशीर्वाद दे रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार. कुछ महीने पहले मैंने आपसे छत्तीसगढ़ से कांग्रेस का भ्रष्टाचारी पंजा हटाने के लिए आशीर्वाद मांगा था, आपने मेरी बात का मान रखा और भ्रष्टाचारी पंजे को साफ कर दिया. आज दिखिए आप सबके आशीर्वाद से सरगुजा की संतान, आदिवासी समाज की संतान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के रूप में प्रदेश के सपने को साकार कर रहा है. मेरे अनन्य साथी विष्णुदेव साय ने रॉकेट की गति से सरकार चलाई है. मई आपके विकसित भारत और छत्तीसगढ़ के लिएआशीर्वाद मांगने के लिए आया हूं.

पीएम मोदी ने कहा, जब मैं विकसित भारत कहता हूं, तो कांग्रेस वालों का और दुनिया में बैठी कुछ ताकतों का माथा गरम हो जाता है. अगर भारत शक्तिशाली हो गया, तो कुछ ताकतों का खेल ही बिगड़ जाएगा. आज अगर भारत आत्मनिर्भर बन गया, तो कुछ ताकतों की दुकान बंद हो जाएगी. इसलिए वो भारत में कांग्रेस और इंडी गठबंधन की कमजोर सरकार चाहते हैं. ऐसी कांग्रेस सरकार जो आपस में लड़ती रहे, घोटाले करती रहे कांग्रेस का इतिहास सत्ता के लालच में देश को तबाह करने का रहा है, देश में आतंकवाद और नक्सलवाद किसके कारण बढ़ा. कांग्रेस का कुशासन और लापरवाही यही कारन है कि देश बर्बाद होता गया. भाजपा सरकार आतंकवाद और नक्सलवाद के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कर रही है. लेकिन कांग्रेस फैला हिंसा फैलाने वालों का समर्थन कर रही है. इतना ही नहीं जो लोग लोगों को मरते हैं उन्हें कांग्रेस वाले शहीद कहते हैं. जब आप ऐसे लोगों को शहीद कहते हो न देश के वीरों का अपमान करते हो.

इसी कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता, आतंकवादियों के मारे जाने पर आंसू बहाती है. ऐसी ही करतूतों के कारण कांग्रेस देश का भरोसा खो चुकी है. कांग्रेस के मेनिफेस्टो को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि जिस दिन उनका घोषणा पत्र आया उसी दिन मैंने कहा दिया था कांग्रेस का मेनिफेस्टो पर मुस्लिम लीग की छाप है.

आरक्षण पर कांग्रेस पर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा

वोट बैंक की भूखी कांग्रेस ने कभी महापुरुषों की बातों की परवाह नहीं की. बाबा साहब आंबेडकर के बातों की परवाह नहीं की. कांग्रेस ने वर्षों पहले आंध्र प्रदेश में धर्म के आधार पर आरक्षण देने का प्रयास किया था. फिर कांग्रेस ने इसको पूरे देश में लागू करने की योजना बनाई. इन लोगों ने धर्म के आधार पर 15 प्रतिशत आरक्षण की बात कही. और ये भी कहा कि ST, SC और OBC का जो कोटा है उसे कम करके कुछ लोगों को आरक्षण दिया जाए. 2009 के अपने घोसणा पत्र में कांग्रेस ने यही इरादा भी जताया. 2014 के भी कांग्रेस के मेनिफेस्टो में इन्होंने साफ-साफ था इस मामले को कभी छोड़ेंगे नहीं.

कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने और एक पाप किया. मुस्लिम समुदाय में जितनी भी जातियां हैं सबको उन्होंने OBC कोटा में डाल दिया. यानी जो हमारे देश के ओबीसी समाज को लाभ मिलता था उसका बड़ा हिस्सा कट गया. कांग्रेस ने भारत के सेक्युलरिज्म की हत्या की. पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस की नजर केवल आपके आरक्षण पर ही नहीं है. आपकी कमाई, मकान, दुकान खेत खलिहान पर है. कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि ये देश के हर घर, हर अलमारी हर परिवार की संपत्ति है एक्स-रे करेंगे. हमारी माता-बहनों के पास जो थोड़ा बहुत स्त्री धन (गहने-जेवर) होता है कांग्रेस उसकी भी जांच कराएगी. वो कहते हैं हम एक्वाली डिस्ट्रीबियूट कर देंगे. आपको मालूम हैं न आपसे लूटकर वो किसको देंगे ? क्या आप ये करने देंगे ?

शाही परिवार के शहजादे के सलाहकार ने कुछ समय पहले कहा था कि मिडिल क्लास पर और ज्यादा टैक्स लगाना चाहिए. अब ये लोग इससे भी एक कदम और आगे बढ़ गए हैं. अब कांग्रेस का कहना है कि वो Inheritance Tax लगाएगी, माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी टैक्स लगाएगी. जब तक आप जीवित रहेंगे, तब तक कांग्रेस आपको ज्यादा टैक्स से मारेगी और जब जीवित नहीं रहेंगे, तब आप पर Inheritance Tax का बोझ लाद देगी. पूरी कांग्रेस पार्टी को अपनी पैतृक संपत्ति मानकर जिन लोगों ने अपने बच्चों को दे दी, अब वो नहीं चाहते कि भारतीय अपनी संपत्ति अपने बच्चों को दें.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular