Thursday, July 25, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े की अभिनव पहल: रायपुर में किया 20 बिस्तरीय कमरों...

मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े की अभिनव पहल: रायपुर में किया 20 बिस्तरीय कमरों का उद्घाटन, कहा- मेरे लिए जनसेवा सर्वोपरि, जनता की सेवा के लिए कभी पीछे नहीं हटूंगी

सूरजपुर- छत्तीसगढ़ की एकमात्र महिला मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े अपने सेवा भावना को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने विधानसभा क्षेत्र में कैंप लगाकर जनता की समस्याओं को सुनने के साथ ही वो प्रदेशभर की जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने विधानसभा भटगांव क्षेत्र के भैयाथान ब्लॉक में जनसमस्या शिविर लगाया। जहां उन्होंने आमजनों की समस्याओं को बड़ी सहजता से सुना और संबंधित अफसरों को निराकरण करने के निर्देश दिए। इसी कड़ी में उनके एक और प्रयास की जमकर सराहना की जा रही है।

दरअसल, महिला बाल विकास तथा समाज कल्याण मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के पुण्यतिथि के अवसर पर अपने निवास डी7 शंकर नगर रायपुर में दूरस्थ क्षेत्र से आने-वाले मरीजों एवं जरूरतमंद लोगों के ठहरने के लिए 20 बिस्तरीय कमरों का उद्घाटन किया। जहां आगंतुकों, जरूरतमंद लोगों एवं विशेषकर मरीजों के लिए विश्राम व भोजन की व्यवस्था भी मुहैया होगी। इस संबंध में व्यवस्था को लेकर कर्मचारियों को निर्देशित किया गया है। बता दें कि प्रदेश के दूरस्थ अंचल से राजधानी रायपुर आने-वाले मरीजों को मजबूरन किराए के रूम, होटल लेकर रहना पड़ता है। ऐसे में ग्रामीण क्षेत्र से आने-वाले गरीब तपके के लोगों की जेब पर भी असर पड़ता था। ऐसे में मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े का यह प्रयास काफी सराहनीय है। उन्होंने राजधानी रायपुर में 20 बिस्तरीय कमरों का आज उद्घाटन किया। जिसका प्रदेश के अलग-अलग जिलों से राजधानी रायपुर आने वाले जरूरतमंद व मरीजों को लाभ मिलेगा। बता दें कि मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े का जनता से जुड़ाव काफी ज्यादा है। यही वजह है कि उनके गृहक्षेत्र सहित प्रदेशभर में उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ चुकी है। श्रीमती राजवाड़े जब अपने गृहग्राम में होती है तब भी वो जनता से लगातार मुलाकात करती है, फील्ड के साथ ही उनके निवास पर भी आमजनों अपनी समस्या लेकर पहुंचते है और जनता का जनप्रतिनिधि होने के नाते उनके दरवाजे से कोई निराश नहीं लौटता। मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने रायपुर में 20 बिस्तरीय कमरों के उद्घाटन के अवसर पर कहा कि आप सबके सेवा के लिए संकल्पित हूं। मेरे द्वारा जनता के हित के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। पूरे प्रदेश की जनता के जीवन में खुशहाली आए। इसके लिए हमारी डबल इंजन सरकार लगातार कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए जनसेवा सर्वोपरि है और मैं जनता की सेवा के लिए कभी पीछे नहीं हटूंगी। इस अवसर पर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत, भटगांव विधानसभा क्षेत्र के सभी भाजपा मंडल अध्यक्षगण सहित मंत्री के सहयोगी व अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular