Monday, September 16, 2024
No menu items!
Homeविश्वबलूचिस्तान में खौफनाक हमला, बंदूकधारियों ने 23 यात्रियों को बस से उतारकर...

बलूचिस्तान में खौफनाक हमला, बंदूकधारियों ने 23 यात्रियों को बस से उतारकर गोलियों से भूना

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में एक खौफनाक आतंकी हमला हुआ है. मुसाखाइल जिले में आज सुबह बंदूकधारी हमलावरों ने 23 यात्रियों को बसों से उतारकर बेरहमी से गोलियों से भून डाला. इस हमले ने पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है.

स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, मुसाखाइल के असिस्टेंट कमिश्नर नजीब काकर ने बताया कि हथियारबंद हमलावरों ने इंटर-स्टेट हाईवे पर राराशम इलाके के पास सड़क जाम कर दी थी. इसके बाद उन्होंने बसों और ट्रकों को रोककर यात्रियों की पहचान करनी शुरू की. हमलावरों ने विशेष रूप से पंजाब के यात्रियों को निशाना बनाया और उनकी पहचान के बाद एक-एक करके उन्हें गोली मार (Balochistan Firing) दी.

हमलावरों की क्रूरता यहीं नहीं थमी. उन्होंने 10 गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से शवों को अस्पताल भेजा, जहां 23 लोगों की मौत की पुष्टि हुई. मृतकों में से 3 बलूचिस्तान (Balochistan Firing) के और बाकी पंजाब के निवासी थे.

इस हमले ने न केवल बलूचिस्तान, बल्कि पूरे पाकिस्तान में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. प्रशासन और सुरक्षाबलों पर बढ़ते दबाव के बीच इस घटना की जिम्मेदारी अभी तक किसी समूह ने नहीं ली है. फिलहाल, इस पूरी घटना में जांच जारी है.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular