Thursday, July 25, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़विकासखंड स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव में शामिल हुए-गुरु खुशवंत साहेब, शाला प्रवेश...

विकासखंड स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव में शामिल हुए-गुरु खुशवंत साहेब, शाला प्रवेश उत्सव में पहुंचे विधायक गुरु,विद्यार्थियों के खिल उठे चेहरे

विधायक गुरु ने कहा कि-बच्चों की भविष्य को निखारना शिक्षक की जिम्मेदारी होता है और अच्छी सँस्कार पालक के ऊपर होता है, आरंग विधानसभा के समोदा नगर में विकासखंड स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव में शामिल हुए

आरंग/रायपुर- आरंग के विधायक श्री गुरु खुशवंत साहेब जी बुधवार को आरंग विधानसभा क्षेत्र के नगर पंचायत समोदा के शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला में आयोजित विकासखंड स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने नवप्रवेशित बच्चों को मिठाई खिलाकर, गणवेश और पाठ्य-पुस्तक का वितरण किया। विधायक साहेब ने सरस्वती साइकिल योजना के तहत 9वीं के बच्चों को साइकिल वितरण कर बधाई दी। इस अवसर पर विधायक गुरु खुशवंत साहेब जी ने स्कूल परिसर में आम का पौधा लगाकर पर्यावरण को हरा-भरा रखने का संदेश दिया। 

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए गुरु खुशवंत साहेब ने कहा कि डबल इंजन भाजपा सरकार में हर बच्चा को उचित और बेहतरीन शिक्षा मिलेगी। मुख्ययमंत्री श्री विष्णु देव साय जी के कुशल नेतृत्व में भाजपा सरकार बच्चों के स्वस्थ और शिक्षा में विशेष ध्यान दे रही हैं। नवीन सत्र के शुभारंभ की मैं सभी को बधाई देता हुं। विधायक गुरु खुशवंत साहेब ने आगे कहा कि जब विद्यार्थी अपने गुरुजनों और माता पिता के बतायें मार्ग पर चलता है तो वो जीवन में सफलता जरुर प्राप्त करता हैं।

इस अवसर पर जिला महामन्त्री छोटे लाल सोनकर,मण्डल अध्यक्ष नंदकुमार साहू,देवनाथ साहू,जनपद सदस्य दिनेश्वरी यशवंत टंडन,दिव्या अनिल सोनवानी एवं अधिकारियों में विकासखंड शिक्षा अधिकारी एन पी कुर्रे, समोदा CMO श्रीमती शीतल चन्द्रवंशी एवं वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी,कार्यकर्ता,पालक, अभिभावक गण सहित छात्र-छात्राएं उपस्थित रहें।

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular