Monday, September 16, 2024
No menu items!
HomeBlogस्कूलों का युक्तियुक्तकरण हेतु शासन द्वारा निर्धारित मापदण्ड के आधार पर करें...

स्कूलों का युक्तियुक्तकरण हेतु शासन द्वारा निर्धारित मापदण्ड के आधार पर करें चिन्हांकन- कलेक्टर श्री विजय दयाराम के.,युक्तियुक्तकरण के लिए विकासखण्ड स्तरीय समिति द्वारा की गई कार्यवाही की समीक्षा

जगदलपुर 27 अगस्त 2024/ कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. ने युक्तियुक्तकरण के लिए विकासखण्ड स्तरीय समिति द्वारा की गई कार्यवाही की समीक्षा करते हुए कहा कि स्कूलों का युक्तियुक्तकरण के लिए शासन द्वारा निर्धारित मापदण्ड के आधार पर सर्वे की कार्यवाही करें। विशेष कर मेरिट, सेटअप और दूरी के आधार पर स्कूलों का चिन्हांकन करें। कलेक्टर ने मंगलवार को जिला कार्यालय के प्रेरणा सभाकक्ष में आयोजित बैठक में जिले के सभी अनुभाग द्वारा स्कूलों के युक्तियुक्तकरण की गई तैयारियों की समीक्षा किए।
बैठक में अनुविभागीय दण्डाधिकारियों ने अपने अनुभाग के स्कूलों की जानकारी देते हुए स्कूल के आवश्यकता और सेटअप के आधार पर, एक ही परिसर में संचालित विद्यालयों की दस से कम दर्ज की संख्या वाले विद्यालयों (शहरी क्षेत्र हेतु 30 से कम दर्ज संख्या एवं ग्रामीण क्षेत्र हेतु 10 से कम दर्ज संख्या) के चिन्हाकन की गतिविधि की जानकारी दी। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ श्री प्रकाश सर्वे, समस्त अनुविभागीय दण्डाधिकारी, जिला शिक्षा अधिकारी, डीएमसी, बीआरसी सहित शिक्षा विभाग के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular