Sunday, September 8, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनएक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री-2 का खौफनाक ट्रेलर...

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री-2 का खौफनाक ट्रेलर हुआ रिलीज,

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री-2’ (Stree 2) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दिया है. ये फिल्म साल 2018 की हिट हॉरर-कॉमेडी ‘स्त्री’ का सीक्वल है.राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री-2’ (Stree 2) के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. पहले फिल्म के पोस्टर्स श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के फैंस की एक्साइटमेंट कई गुणा ज्यादा बढ़ा दिया है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लग रहा है कि फिल्म काफी एंटरटेन करने वाली है. श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘स्त्री-2’ (Stree 2) देखने की रिलीज पर अब फैंस की नजरें टिकी हैं. 

सिरकटे से टकराएगी स्त्री

बता दें कि फिल्म ‘स्त्री-2’ (Stree 2) की कहानी चंदेरी नाम के गांव के इर्द- गिर्द बूनी गई है. फिल्म के पहले पार्ट में गांव वाले स्त्री के आतंक से डरे सहमे रहते हैं. वह रात को बाहर निकलना नहीं चाहते थे और अपने घर के बाहर लिखकर रखते थे, ओ स्त्री कल आना. अब नई फिल्म की कहानी में नए भूत सिरकटे की एंट्री हुई है, जो स्त्री से भी ज्यादा खौफनाक है. कहानी में एक और ट्विस्ट भी है कि इस बार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्त्री बन लोगों को डराएंगी नहीं, बल्कि रक्षा करते हुए नजर आने वाली हैं. ट्रेलर में कई ऐसे दमदरा सीन हैं, जो फिल्म का खास बनाते हैं. 

राजकुमार राव का दिखा पुराना अंदाज

बात अगर फिल्म के सीक्वल में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के किरदार की करें तो वह अपने पुराने अंदाज में ही विकी की भूमिका में लौटे हैं. ‘स्त्री 2’ में कई नए मोड़ और ट्विस्ट भी हैं जो दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा सकते हैं. इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस के लिए ‘स्त्री 2’ का इंतजार करना और मुश्किल हो जाएगा.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular