Thursday, July 25, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़बिजली समस्या को लेकर कांग्रेस का प्रदेश भर में प्रदर्शन, कांग्रेसी पार्षद...

बिजली समस्या को लेकर कांग्रेस का प्रदेश भर में प्रदर्शन, कांग्रेसी पार्षद करेंगे पद यात्रा, बिलाईगढ़ में चंद्रशेखर आजाद की सभा, मुस्लिम समाज के प्रमुखों की महासभा…

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का आज दूसरा साप्ताहिक जनदर्शन है. सीएम साय प्रदेशभर से आए आमजन से मुख्यमंत्री निवास में सीधे संवाद करेंगे. जनदर्शन में समस्याओं से संबंधित आवेदन मुख्यमंत्री लेंगे. पिछले जनदर्शन में बड़ी संख्या में आम जनता पहुंची थी. लोगों की समस्याओं का त्वरित निराकरण भी किया जा रहा है.

भाजपा का सहयोग केंद्र आज से शुरू

भाजपा का सहयोग केंद्र आज फिर से शुरू होगा. आज मंत्री लखनलाल देवांगन कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आम जनता और कार्यकर्ताओं की समस्या सुनेंगे. मंत्री लखनलाल देवांगन 2 से 5 बजे तक भाजपा कार्यालय में मौजूद रहेंगे. बता दें कि सहयोग केंद्र में अलग-अलग दिन मंत्री मौजूद रहेंगे और लोगों की समस्या सुनकर उनका निराकरण करेंगे.

बिजली समस्या को लेकर कांग्रेस का प्रदेश भर में प्रदर्शन

प्रदेश में बिजली समस्या को लेकर कांग्रेस आज प्रदर्शन करेगी. कांग्रेसी आवाज बुलंद कर प्रदेश भर के बिजली ऑफिस का घेराव करेंगे. बिजली समस्या को लेकर कांग्रेसी राज्य सरकार पर कई आरोप लगा रहे हैं. वहीं कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में रायपुर के बूढ़ा तालाब बिजली ऑफिस का दोपहर 1 बजे घेराव करेंगे.

सरकार के खिलाफ कांग्रेसी पार्षद करेंगे पद यात्रा

रायपुर नगर निगम के कांग्रेस पार्षद आज पद यात्रा करेंगे. तात्यापारा से शारदा चौक चौड़ीकरण को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. पार्षद पद यात्रा रायपुर नगर निगम कार्यालय से तात्यपारा चौक तक करेंगे. चौड़ीकरण कार्य में विलंब होने के मुद्दे को लेकर कांग्रेसी पार्षद एकजुट होंगे. इस पद यात्रा में महापौर एजाज ढेबर समेत अन्य कांग्रेस पार्षद मौजूद रहेंगे.

चंद्रशेखर आजाद की बिलाईगढ़ में सभा

भीम आर्मी के प्रमुख और सांसद चंद्रशेखर आजाद आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. चंद्रशेखर आजाद सारंगढ-बिलाईगढ़ जिले के भटगांव में जनसभा करेंगे. आजाद दोपहर 2 बजे रायपुर से भटगांव पहुंचेंगे. उनके आगमन को लेकर जिला व पुलिस प्रशासन पूरी तरह एलर्ट है. सभा स्थल समेत अन्य जगहों पर लगभग एक हजार पुलिस बल की तैनाती की गई है और जगह-जगह बैरिकेड लगाए गए है. आयोजकों को शर्तों के अधीन सभा करने की प्रशासन ने अनुमति दी है. बलौदाबाजार की घटना के बाद से प्रशासन सुरक्षा को लेकर पूरी तरह एलर्ट मोड पर है. बलौदाबाजार की घटना में भीम आर्मी की संलिप्तता की सीसीटीवी और वीडियो फुटेज की जांच के बाद पुलिस पहले ही बड़े जनप्रतिनिधियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

मुस्लिम समाज के प्रमुखों की महासभा आज

छत्तीसगढ़ के मुस्लिम समाज प्रमुखों की मुस्लिम महासभा आज राजधानी रायपुर में होगी. इस संबंध में जानकारी देते हुए हुसैनी सेना के प्रमुख राहिल रऊफी ने कहा कि हाल ही में आरंग आदि जगहों पर हुई घटनाओं के जरिए मुस्लिम समाज को टारगेट किया जा रहा है जिसे प्रदेश का मुस्लिम समाज काफी नाराज है. राजधानी में 4 जुलाई को होने वाली मुस्लिम महासभा में पूरे प्रदेश से मुतवल्ली, दरगाह कमेटियों के सदर और हर जिले की सीरत-अंजुमन कमेटियों के सदर शामिल होंगे. इस महासभा का मकसद समुदाय को निशाना बनाकर किए जा रहे हमलों और परेशान किए जाने के खिलाफ आवाज बुलंद करना है.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular