Sunday, May 19, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा

रायपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कांग्रेस की योजना को लेकर जानकारी दी. वहीं नक्सलियों को शहीद बताने को लेकर सुप्रिया के दिए गए बयान पर पत्रकारों ने सवाल किया तो वह भड़क गईं और नसीहत देते हुए बोलीं आपने मेरा पूरा बयान सुना या नहीं सुना नहीं पता. आपने वीडियो को पूरा नहीं देखा है देखो, आप वीडियो को सुनते तो ऐसे सवाल नहीं करते. भाजपा काट छांटकर बयान चलाती है.

दरअसल, मंगलवार को कांकेर में पुलिस और बीएसएफ के जवानों ने मुठभेड़ में 29 नक्‍सलियों को ढेर किया. इस मुठभेड़ के बाद सुप्रिया श्रीनेत का बयान सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ. जिसमें उन्होंने नक्सलियों को शहीद बताया था. इसको लेकर भाजपा ने बड़ा मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया. वहीं आज जब सुप्रिया श्रीनेत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया तो उनसे नक्सलियों को शहीद बताने पर पत्रकारों ने सवाल किया तो वो भड़क गईं. उन्होंने ऊंची आवाज में भड़कते हुए पत्रकार को नसीहत दी कि आपने मेरा पूरा बयान सुना या नहीं सुना, नहीं पता. आपने वीडियो को मतलब पुरे से नहीं देखा है देखो. आप वीडियो को सुनते तो ऐसे सवाल नहीं करते. ऐसे में कोई बात नहीं बोलती हूं जिसको लेकर मुझे लीपापोती करना पड़े.

उन्होंने बताया कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बच्चे ने मुझसे पूछा, मेरी जानकारी में एक जवान शहीद होने की थी उनके प्रति मेरी संवेदना है. इस सवाल से मैं आहत हूं, दुखी हूं. आप उस कांग्रेस पार्टी से ऐसे सवाल कर रहे हैं जिसके पूरा शीर्ष व्यक्तित्व का सफाया करने का काम नक्सलियों ने 2013 में झीरम कांड में किया था. हम भूले नहीं हैं, बस्तर टाइगर नंद कुमार, विद्याचरण शुक्ल को इन नक्सलियों के हाथ दर्दनाक मौत झेलनी पड़ी थी. आप लोगों से कभी भी ऐसा सवाल कांग्रेस से नहीं पूछना चाहिए. हमने अपने पूर्व प्रधानमंत्री हिंसा आतंक से खोया है. उन्होंने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी काट छांटकर बयान चलाती है. यह दो कौड़ी के टुच्ची हरकत है. भाजपा ने बयान को इधर से काट दिया उधर से काट दिया है.

देश में हर एक घंटे में 2 युवा कर रहा सुसाइड – सुप्रिया श्रीनेत

सुप्रिया श्रीनेत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि देश के युवा बेरोजगार है, दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया गया था. अग्निवीर को उखाड़ फेंकेंगे इसे देश की रक्षा नहीं हो सकती है. नारी सुरक्षा को लेकर कहा हर जगह बीजेपी को लोग दोषी पाए गए कैसे महिला सुरक्षित रहेगी. खेती को जीएसटी से दूर रखेंगे. समाजिक सुरक्षा पर कानून लाएंगे.

उन्होंगे आगे कहा कि 10 साल बाद प्रचंड बहुमत की सरकार बनने के बाद एक बार फिर चुनाव आया है. महंगाई, बेरोजगारी और महिलाओं की सुरक्षा जैसे मुद्दे हैं. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान इन मुद्दे को उठाने का भरकस प्रयास किया गया. देश में हर एक घंटे में 2 युवा सुसाइड कर रहा है. पीएम मोदी जब लोगों के बीच जाएंगे तो अपना कार्ड दिखाएंगे. म से महिला , म से मणिपुर, म से महंगाई अभी तक पीएम मोदी मणिपुर नहीं गए.10 साल में बड़ी-बड़ी समस्याएं बढ़ी जिसका निवारण करने के लिए शुरुआत कांग्रेस करने जा रही है.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular