Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़हमारी माताओं बहनों के हक का पैसा कांग्रेस अपनी विदेशी महारानी को...

हमारी माताओं बहनों के हक का पैसा कांग्रेस अपनी विदेशी महारानी को पांच साल तक पहुंचाते रहे। मोदीजी की गारंटी एवं विष्णुदेव साय के सुशासन ने महतारी वंदन योजना से आपको दिया। गोमती साय

पत्थलगांव। विधानसभा क्षेत्र पत्थलगांव अंतर्गत भाजपा मंडल कांसाबेल में आयोजित महतारी वंदन योजना के अभिनंदन कार्यक्रम में पत्थलगांव विधायक गोमती साय शामिल हुई।


विधायक गोमती साय ने महतारी वंदन योजना के अभिनंदन कार्यक्रम में उपस्थित नारी शक्ति को संबोधित करते हुए कहा कि देश की आधी आबादी को मोदीजी ने हक देने का बिल संसद में पास कर दिया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब,किसान मजदूर,युवा,महिलाएं सभी के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की जिसका लाभ आज सीधे जनता को प्राप्त हो रहा है।


इस चुनाव में आपके आशीर्वाद से तीसरी बार मोदीजी के प्रधानमंत्री बनते ही महिला अधिकार बिल लागू हो जाएगा। महतारी वंदन योजना के तहत अब हमारी सभी माताओं बहनों को प्रति 1000 रुपये मिल रहे है।

कांग्रेस के ठगेश नेता एक लाख देने की बात कर रहे है जो एक धोखा है। पहले भी इन्होंने महिलाओं को 500 रुपये देने का वादा किया था लेकिन चुनाव जीतते ही भूल गए और हमारी माताओं बहनों के हक का पैसा अपनी विदेशी महारानी को पांच साल तक पहुंचाते रहे।

आप लोगो जिस प्रकार अपनी इस बेटी को विधानसभा चुनाव में वोट देकर जीत का आशीर्वाद दिया है उसी प्रकार 7 मई को भाई राधेश्याम राठिया को भी अपना वोट रूपी आशीर्वाद देकर दिल्ली में मोदीजी को समर्थन करने भेजना है।

प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने नारी शक्ति को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेरे पिताजी शुरू से ही क्षेत्र की विकास ,जल जंगल और जमीन की अंतिम समय तक रक्षा की है। उन्होंने निःस्वार्थ भाव से क्षेत्र की रक्षा की है। जिसके फलस्वरूप लोग आज भी पिताजी के द्वारा किये कार्यों को याद करते हैं। अभी लोकसभा का चुनाव चल रहा है हमें मोदी जी को आने वाले समय में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना

हमें भारत को शशक्त और विकसित होते देखना है । आज किसी ने सोंचा नहीं था करोड़ों हिंदुओं के आस्था श्री राम जी वर्षों तक टेंट में रहे लेकिन मोदी जी के आने के बाद श्री राम लला भव्य मंदिर में विराजित हुए ।


भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने मंच से अपने संबोधन में कहा कि मोदी जी जब 2014 में प्रथम बार प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने महिलाओं के लेकर बुजुर्गों तक की चिंता की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब,किसान मजदूर,युवा,महिलाएं सभी के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की जिसका लाभ आज सीधे जनता को प्राप्त हो रहा है।

उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता प्रत्येक घरों में पहुंचकर मोदी सरकार की योजनाओं को बताएं और अधिक से अधिक मतदान करने को प्रेरित करें।.

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष गणेश जैन, आलोक सारथी, सुदाम पंडा, सुभाष अग्रवाल, धरमपाल अग्रवाल, अमित जिंदल, मनोज गुप्ता, केशव पांडे, अंशु जैन, अरविंद स्वर्णकार, मुकेश, शांतनु गर्ग, हनुमान पारीक, अरविंद गुप्ता, कमलेश बंसल, लरसू मिर्धा, महेशराम, धनश्याम अग्रवाल, शंकर सोनी, नारायण दास, समरजीत सहित महतारी वंदन योजना के लाभार्थी, भाजपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।


Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular