Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज ओडिशा दौरे पर,साव का दौरा कार्यक्रम,कांग्रेस नेता अब...

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज ओडिशा दौरे पर,साव का दौरा कार्यक्रम,कांग्रेस नेता अब हरियाणा और हिमाचल में संभालेंगे कमान,मतगणना की तैयारियां तेज,दो स्थानों पर हो सकती है बारिश

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनाव संपन्न के बाद पड़ोसी राज्य ओडिशा में प्रदेश के दिग्गज नेता मोर्चा संभाल रहे हैं. प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज ओडिशा दौरे पर रहेंगे. सीएम साय 3 जनसभाओं को संबोधित करेंगे. सुबह करीब 10.15 बजे मुख्यमंत्री रायपुर से ओडिशा के लिए रवाना होंगे. ओडिशा के सुंदरगढ़ लोकसभा क्षेत्र के बागडेगा में दोपहर करीब 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद सीएम साय शाम करीब 5.15 बजे ओडिशा से वापस रायपुर लौटेंगे.

डिप्टी सीएम अरुण साव का दौरा कार्यक्रम

उप मुख्यमंत्री अरुण साव लगातार ओडिशा के लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार कर रहे हैं. आज डिप्टी सीएम साव के ओडिशा दौरे का तीसरा दिन है. अरुण साव आज संबलपुर लोकसभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार करेंगे. संबलपुर के सुबनपुर में विजय संकल्प रैली में शामिल होंगे. रैली के बाद स्थानीय कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे.

प्रदेश के कांग्रेस नेता अब हरियाणा और हिमाचल में संभालेंगे कमान

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता उत्तर प्रदेश के बाद अब हरियाणा और हिमाचल में प्रचार करेंगे. पीसीसी चीफ दीपक बैज जल्द हरियाणा दौरे पर जाएंगे. सिरसा सीट पर कुमारी शैलजा के पक्ष में दीपक बैज प्रचार करेंगे. हिमाचल में भी छत्तीसगढ़ के नेता प्रचार की कमान संभालेंगे. पूर्व सीएम भूपेश बघेल रायबरेली की कमान संभाल रहे हैं.

लोकसभा चुनाव की मतगणना की तैयारियां तेज

लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे. मतगणना के लिए तैयारियां तेज हो गई है. मतगणना के लिए 1005 अधिकारियों के ट्रेनिंग शुरू कर दी गई है. प्रदेश भर में 28 मई तक अधिकारियों को प्रशिक्षण दिए जाएंगे. रायपुर में 20 मई को सर्किट हाउस में अधिकारियों को ट्रेनिंग दी जाएगी. अधिकारी-कर्मचारियों को मास्टर ट्रेनर प्रशिक्षण दे रहे हैं.

प्रदेश में आज एक दो स्थानों पर हो सकती है बारिश

छत्तीसगढ़ में एक दो स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है. कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ अंधड़ के भी संकेत हैं. राजधानी रायपुर में हल्के बादल छाए रहने की संभावना है. प्रदेश में अधिकतम तापमान 43.8 डिग्री कोरबा में और न्यूनतम तापमान 21.2 डिग्री नारायणपुर में दर्ज किया गया है. मौसम विभाग ने 19 मई के बाद प्रदेश के तापमान में बढ़ोतरी की संभावना जताई है.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular