Sunday, September 8, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनइंडियन पॉप सिंगर उषा उथुप पर दुखों का पहाड़ टुट पड़ा ,...

इंडियन पॉप सिंगर उषा उथुप पर दुखों का पहाड़ टुट पड़ा , पति जानी चाको उथुप का निधन

इंडियन पॉप सिंगर उषा उथुप (Usha Uthup) पर दुखों का पहाड़ टुट पड़ा है. उनके पति जानी चाको उथुप (Jani Chacko Uthup) का सोमवार को निधन हो गया है. कोलकाता में 78 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली है. उनके निधन की जानकारी परिवार ने दी है. उनके मुताबिक जानी चाको उथुप (Jani Chacko Uthup) ने अपने आवास पर टीवी देखते समय सीने में दर्द और बेचैनी होने की बात कही, जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

चाय बागान क्षेत्र से जुड़े थे जानी चाको

परिवार द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, उषा उथुप (Usha Uthup) के पति जानी चाको उथुप (Jani Chacko Uthup) की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. उषा के पति जानी चाय बागान क्षेत्र में कार्य करते थे. दोनों की पहली मुलाकात 70 के दशक की शुरुआत में आइकॉनिक ट्रिनकास में हुई थी. उषा उथुप (Usha Uthup) और जानी चाको उथुप (Jani Chacko Uthup) के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है. 

बेटी ने पिता के निधन का जानकारी शेयर की

उषा उथुप (Usha Uthup) के पति जानी चाको के निधन पर उनकी बेटी अंजलि उत्थुप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी और अपना दर्द बयां किया है. अंजलि ने लिखा है, “अप्पा… बहुत जल्दी चले गए… लेकिन आप जितने स्टाइलिश तरीके से रहते थे… दुनिया के सबसे खूबसूरत आदमी… हम आपसे प्यार करते है. एक सच्चे सज्जन और दिल से लॉरेंसियन और फाइनेस्ट टी टेस्टर.” 

बता दें कि उषा उथुप (Usha Uthup) की पहली शादी दिवंगत रामू से हुई थी. उनके निधन के बाद उन्होंने जानी चाको उत्थुप से दूसरी शादी की थी. सिंगर कोलकाता में ही रहती हैं. उषा ने कई भाषाओं में गाने गाए हैं. उन्होंने अपने संगीत करियर की शुरुआत 1969 में चेन्नई के एक छोटे से नाइट क्लब से की थी.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular