Sunday, September 8, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजन शनि जयंती मनाने कर्माधिकारी शनिदेव’ में शनिदेव का मुख्य किरदार निभा रहे...

 शनि जयंती मनाने कर्माधिकारी शनिदेव’ में शनिदेव का मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता विनीत कुमार चौधरी मुंबई स्थित शनिदेव मंदिर पहुँचे 

 शेमारू टीवी के बहुचर्चित पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ में शनिदेव का मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता विनीत कुमार चौधरी हाल ही में शनि जयंती मनाने के लिए मुंबई स्थित शनिदेव मंदिर पहुँचे. विनीत का मंदिर में पहुँचकर शनिदेव के दर्शन करना न सिर्फ शनिदेव के साथ उनके गहरे जुड़ाव को दर्शाता है, बल्कि स्क्रीन पर नज़र आने वाले उनके भाव को भी दर्शकों से जोड़ता है. खास बात यह है कि शनिदेव की भूमिका ने दर्शकों का दिल छूने के साथ ही उनके निजी जीवन पर भी कई महत्वपूर्ण प्रभाव डाले हैं.

 शनिदेव का किरदार निभाते हुए, विनीत कुमार चौधरी ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से शनिदेव जैसे महान देवता के सार को एक मूर्त रूप दिया है और साथ ही किरदार के चित्रण में गहराई पेश कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध भी किया है. इस भूमिका के प्रति उनके समर्पण ने उन्हें दर्शकों से बहुत प्रशंसा दिलाई है. ऐसे में विनीत, शनिदेव जैसे प्रतिष्ठित किरदार को निभाने के लिए अपना आभार प्रकट करने और उनसे आशीर्वाद लेने के लिए शनि मंदिर पहुँचे.

‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो एक टेलीविजन शो से कहीं अधिक है. यह दर्शकों को शनिदेव से जोड़ने के लिए एक आध्यात्मिक सेतु के रूप में कार्य कर रहा है, जो सूर्यदेव और छाया के पुत्र की दिव्य यात्रा को दर्शकों के समक्ष बहुत ही खूबसूरती से पेश करता है. शनिदेव का किरदार निभाते हुए, विनीत कुमार चौधरी दर्शकों के लिए एक माध्यम बन गए हैं, जो शनिदेव से जुड़ी सभी मिथ्याओं को दूर करने और इन पूजनीय देवता के अज्ञात पहलुओं को उजागर करने में मदद कर रहे हैं.

शनिदेव के किरदार ने विनीत के जीवन को गहराई से प्रभावित किया है और उनकी भक्ति को अटूट बनाया है. शनि जयंती के मौके पर विनीत न्याय के देवता के साथ अपने आध्यात्मिक संबंध का अनुभव करने के लिए शनिदेव मंदिर पहुँचे और प्रार्थना की. अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, विनीत कुमार चौधरी ने कहा, “शनि मंदिर में प्रभु के दर्शन के साथ अपने दिन की शुरुआत करना सबसे खूबसूरत अनुभव है. यह मुझे उस बड़ी जिम्मेदारी की याद भी दिलाता है, जो इतने महत्वपूर्ण किरदार को चित्रित करने के साथ आती है. शनिदेव की भूमिका ने मेरे जीवन पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा है. मैंने शनिदेव के बारे में बहुत कुछ सीखा है और अपने जीवन में छोटे-छोटे बदलावों को शामिल करना शुरू कर दिया है, जैसे हर शनिवार को मंदिर में प्रार्थना करना और पूजा, आरती करना. यह सब मेरे लिए एक अद्भुत अनुभव है.”

 अपने चहेते अभिनेता विनीत और शनिदेव के बारे में अधिक जानने के लिए देखिए ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे, सिर्फ शेमारू टीवी पर.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular