Sunday, September 8, 2024
No menu items!
Homeराष्ट्रीयलोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी हाथरस का दौरा करेंगे, भगदड़ में...

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी हाथरस का दौरा करेंगे, भगदड़ में अब तक 124 लोगों की मौत,मृतकों के परिजनों से करेंगे मुलाकात

Hathras Stampede. हाथरस जिले के फुलरई गांव में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में अब तक 124 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं लगभग 150 लोग घायल हैं. यह हादसा पूरा देश को झकझोर कर रख दिया है. लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी हाथरस का दौरा करेंगे.

राहुल गांधी हाथरस में भोले बाबा के सत्संग में हुई भगदड़ में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात करेंगे. कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बताया, राहुल गांधी जल्द हाथरस जाएंगे और पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे. केसी वेणुगोपाल ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी. लोकसभा में विपक्ष के नेता (राहुल गांधी) हाथरस जाने की योजना बना रहे हैं. वह वहां जाएंगे और प्रभावित लोगों से बातचीत करेंगे. 

राहुल गांधी ने की ये अपील

राहुल गांधी ने एक्स पोस्ट पर लिखा था कि हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ से कई श्रद्धालुओं की मृत्यु का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है. सभी शोकाकुल परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं. उन्होंने आगे लिखा कि सरकार और प्रशासन से अनुरोध है कि घायलों को हर संभव उपचार एवं पीड़ित परिवारों को राहत उपलब्ध कराएं. INDIA के सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि राहत और बचाव में अपना सहयोग प्रदान करें.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular