Tuesday, October 22, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनक्या Aishwarya Rai से तलाक लिए बिना इस एक्ट्रेस को डेट कर...

क्या Aishwarya Rai से तलाक लिए बिना इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे Abhishek Bachchan?

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के रिश्तों में पिछले कई दिनों से खटास की खबरे है. सोशल मीडिया में दोनो के बीच तलाक लिए जाने या तलाक लेकर अलग होने जैसी खबरें भी सुर्खियों में है. इसी बीच सोशल मीडिया में एक नई चर्चा जोरो पर है, जिसमें एक एक्ट्रेस के साथ अभिषेक बच्चन के डेट किए जाने की खबरें है. ये एक्ट्रेस कौन है ये जानने से पहले आपको ये जानना जरूरी है कि अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलग होने की खबरें क्यों सुर्खियों में है. (Abhishek Bachchan and Nimrat Kaur Affair Rumors)

दोनो के रिश्ते खराब होने की खबरों पर मुहर तब लगती गई जब अभिषेक और ऐश्वर्या साथ में कई बड़े समारोह में नहीं पहुंचे. बेटी आराध्या का एनुअल फंक्शन हो या अनंत अंबानी का रिसेप्शन. इन दोनों मौके पर इस बॉलीवुड कपल को एक साथ स्पॉट न होकर अलग अलग देखा गया. यही कारण भी है कि दोनो के अलग होने की चिंगारी धीरे-धीरे आग बनती गई. (Abhishek Bachchan and Nimrat Kaur Affair Rumors)

अब खबर है कि अभिषेक बच्चन, निमरत कौर (abhishek bachchan and nimrat kaur) को डेट कर रहे है. तमाम मीडिया रिपोट्स में दोनों के रिलेशनशिप में होने की भी खबरें है. ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों कई बार अलग अलग एक ही जगह पर स्पॉट हो चुके हैं और साथ में हैंगआउट भी कर रहे हैं. हालांकि इन बातो में कितनी सच्चाई है, ये कहना मुश्किल है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया में अभिषेक और निमरत दोनों को लेकर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. (abhishek bachchan nimrat kaur news)

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Would you like to receive notifications on latest updates? No Yes