Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़विधायक देवेंद्र यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई आज… राहुल गांधी पर...

विधायक देवेंद्र यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई आज… राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन… झांकी में “स्पेशल 30” टीम करेगी निगरानी

रायपुर। मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे. जीतू पटवारी सुबह साढ़े 11 बजे राजधानी रायपुर पहुंचेंगे और सीधे रायपुर सेंट्रल जेल जाकर भिलाई विधायक देवेंद्र यादव से मुलाकात करेंगे. देवेंद्र यादव बलौदाबाजार हिंसा मामले में जेल में बंद हैं. इस मुलाकात के बाद जीतू पटवारी दोपहर 3:40 बजे रायपुर से भोपाल वापस लौट जाएंगे.

विधायक देवेंद्र यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई होगी. कोर्ट ने उनकी न्यायिक रिमांड को 30 सितंबर तक बढ़ा दिया है और आज उनकी जमानत याचिका को लेकर सुनवाई होगी. देवेंद्र यादव को आगजनी और हिंसा के मामले में 17 अगस्त से जेल में बंद किया गया है.

राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का कांग्रेस करेगी विरोध

राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में आज कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी. आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले नेताओं का जिला स्तरीय पुतला दहन किया जाएगा. केंद्रीय राज्यमंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और महाराष्ट्र के विधायक संजय गायकवाड ने कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया था. इसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता इन नेताओं का पुतल दहन कर विरोध जताएंगे.

प्रदेश की सबसे बड़ी चलित झांकी के आयोजन के लिए पुलिस प्रशासन ने व्यापक तैयारियां की है. झांकी में सुरक्षा के लिए पुलिस की “स्पेशल 30” टीम विशेष नजर रखेगी, ताकि किसी भी तरह की आपराधिक गतिविधियों को रोका जा सके. झांकियों के लिए 7 एंट्री पॉइंट निर्धारित किए गए हैं, जिनमें शारदा चौक मुख्य प्रवेश बिंदु होगा. क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम भी पैनी नजर बनाए रखेगी. झांकियां शारदा चौक से मालवीय रोड होते हुए कोतवाली चौक तक जाएंगी. हर जगह पुलिस बल की तैनाती की जाएगी और सुरक्षा की निगरानी ड्रोन कैमरों से की जाएगी.

हजारों लोग एक मंच पर लेंगे भाजपा की सदस्यता

इन दिनों भाजपा का सदस्यता अभियान चल रहा है. इस बीच छत्तीसगढ़ में आगामी 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर एक प्रदेश स्तरीय आयोजन राजधानी रायपुर में होने जा रहा है. इस अवसर पर हजारों लोग भाजपा की सदस्यता लेंगे. राजधानी रायपुर सहित सभी जिलों में इस कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर है. सदस्यता अभियान के तहत अब तक 10 लाख से अधिक लोग पार्टी के सदस्य बन चुके हैं.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular