Monday, September 16, 2024
No menu items!
Homeखेलक्रिस्टियानो रोनाल्डो ने YouTube की दुनिया में शानदार तरीके से एंट्री की,चैनल...

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने YouTube की दुनिया में शानदार तरीके से एंट्री की,चैनल लॉन्च होने के 1 घंटे के अंदर उन्होंने बड़ा रिकॉर्ड बना दिया

Cristiano Ronaldo : क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने YouTube की दुनिया में शानदार तरीके से एंट्री की है. चैनल लॉन्च होने के 1 घंटे के अंदर उन्होंने बड़ा रिकॉर्ड बना दिया. एक दिन में उनके 11 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हो गए हैं.

दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर चर्चा में हैं. पुर्तगाल के इस दिग्गज खिलाड़ी ने यूट्यूब पर सबसे तेज एक मिलियन यानी 10 लाख सब्सक्राइबर्स का नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है. उन्होंने 21 अगस्त को अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया. 90 मिनट में ही 1 मिलियन सब्सक्राइबर्स हो गए. एक दिन में सब्सक्राइबर्स का आंकड़ा 10 मिलियन (1 करोड़) पार हो गया है. यह एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है.

रोनाल्डो ने 21 अगस्त को अपना YouTube चैनल, UR क्रिस्टियानो नाम से चैनल लॉन्च किया था और एक वीडियो शेयर कर यह गुड न्यूज दी थी. 39 साल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने चैनल लॉन्च का ऐलान करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था ‘इंतजार खत्म हो गया है. मेरा यूट्यूब चैनल आखिरकार जारी हो चुका है! इस नई यात्रा पर मेरे साथ जुड़ें.’ इसके बाद से ही लगातार उनके सब्सक्राइबर्स बढ़ रहे हैं.

सोशल मीडिया क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फैंस

  • ‘एक्स’ प्लेटफॉर्म- 112.5 मिलियन (11.25 करोड़)
  • फेसबुक- 170 मिलियन (17 करोड़ )
  • इंस्टाग्राम- 636 मिलियन (63.6 करोड़)

It took @MrBeast 132 days to reach 𝟏𝟎 𝐌𝐈𝐋𝐋𝐈𝐎𝐍 subscribers on YouTube and become the fastest to reach this milestone.

Cristiano Ronaldo just broke the record by reaching 𝟏𝟎 𝐌𝐈𝐋𝐋𝐈𝐎𝐍 subscribers in less than 12 hours. 🤯🤯🤯 pic.twitter.com/a0B1JhMX9v

— TCR. (@TeamCRonaldo) August 22, 2024

कितने करोड़ के मालिक हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो?

रोनाल्डो दुनिया के सबसे अधिक कमाई करने वाले एथलीट है. फोर्ब्स ने इसी साल मई में 2024 के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले शीर्ष 50 एथलीटों की सूची जारी कर की थी, जिसमें रोनाल्डो नंबर एक पर थे. वो 2023 में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीट्स में शामिल थे. फोर्ब्स का अनुमान है कि रोनाल्डो की कुल संपत्ति 260 मिलियन डॉलर(2.18 हजार करोड़) है.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular