Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनकंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पर विवाद,फिल्म के रिलीज पर लटकी तलवार,...

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पर विवाद,फिल्म के रिलीज पर लटकी तलवार, Emergency को मिला एक और कानूनी नोटिस …

एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) पर विवाद अभी भी खत्म नहीं हुआ है. शुरुआत में अदालत में सुनवाई होने तक फिल्म की रिलीज रोक दी गई थी. लेकिन अब इमरजेंसी मूवी को एक और कोर्ट से कानूनी नोटिस मिला है. इस वजह से कंगना की फिल्म पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. इस समय एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है. पिछले दिनों उनकी अगली फिल्म की रिलीज टाल दी गई थी, जिससे इमरजेंसी फिल्म मुसीबत में पड़ गई थी. बढ़ते विवाद के बाद कोर्ट को उनकी रिहाई पर फैसला लेना होगा.

वहीं, अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं और एक्ट्रेस की फिल्म को एक और कानूनी नोटिस मिला है. एक्ट्रेस की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन सिख समुदाय की आपत्तियों के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हुई और मामला अदालत में चला गया. इसके बाद चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के वकील की ओर से कंगना की इमरजेंसी को लेकर कानूनी नोटिस जारी किया गया है. 

चंडीगढ़ कोर्ट ईस्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रविंदर सिंह बस्सी ने आपातकाल को लेकर अपनी आपत्ति जताई है. उनके आरोप के मुताबिक, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म में सिख समुदाय की छवि के साथ छेड़छाड़ की गई है और उसे गलत तरीके से पेश किया गया है. ऐसे में कंगना की फिल्म की मुश्किलें बढ़ गई हैं और फिलहाल इमरजेंसी (Emergency) रिलीज पर तलवार लटक रही है. मालूम हो कि सेंसर बोर्ड ने रिलीज से 4 दिन पहले इमरजेंसी को टाल दिया था. 

आज होगी सुनवाई

आज 18 सितंबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के आपातकाल पर कानूनी विवाद पर सुनवाई होनी है. ऐसे में सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि क्या इमरजेंसी (Emergency) को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल पाता है और फिल्म कब रिलीज हो सकती है. बता दें कि इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने न सिर्फ एक्ट्रेस बल्कि डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular