Sunday, September 8, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनकृष्ण भक्ति में लीन नजर आये अनुष्का और विराट ,London के इस्कॉन...

कृष्ण भक्ति में लीन नजर आये अनुष्का और विराट ,London के इस्कॉन मंदिर पहुंचे

बेटे अकाय के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ज्यादा वक्त लंदन में बिता रहे हैं. T20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद से क्रिकेटर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. वो भारत में विक्ट्री परेड देने के बाद वाइफ और बच्चों के पास लंदन लौट गए थे. वहीं, अब दोनों पति-पत्नी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. हाल ही में विराट और अनुष्का का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कपल कृष्ण भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि दोनों कीर्तन में शामिल होने इस्कॉन मंदिर पहुंचे हैं. इसे शेयर करते हुए कहा जा रहा है कि जहां पूरा बॉलीवुड अंबानी फैमिली की शादी में लगा हुआ है, वहीं ये दोनों धर्म-कर्म कर रहे हैं. 

इस्कॉन मंदिर पहुंचे अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने काफी सिंंपल लुक में नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कुर्ते पहन रखा है. वहीं विराट ब्लैक टी-शर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडसम लग रहे हैं. कपल लंदन में कृष्ण दास कीर्तन में शामिल होते हुए दिख रहे हैं. 

बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर खबरें हैं कि कपल बच्चों के साथ हमेशा के लिए लंदन में शिफ्ट हो सकता है. क्रिकेटर के रिटायरमेंट के बाद दोनों ने स्थायी तौर पर यूके जाने का फैसला किया है. हालांकि इस कपल ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular