Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Homeराष्ट्रीयबंगाल में शाह ने 30-35 सीटें जीतने का किया दावा , घुसपैठियों...

बंगाल में शाह ने 30-35 सीटें जीतने का किया दावा , घुसपैठियों को बसाने का लगाया आरोप

पॉलिटिकल डेस्क। Amit Shah in Bengal: बीजेपी नेता और गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) मंगलवार को चुनावी दौरे पर पहुंचे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के मालदा दक्षिण में रोड शो किया। इस दौरान शाह ने ममता सरकार (Mamta government) पर जमकर निशाना साधा। वहीं शाह ने पश्चिम बंगाल में 30-35 सीटें जीतने का दावा किया।

 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) सीएए (CAA) का विरोध कर रही हैं और शरणार्थियों को नागरिकता नहीं मिलने दे रही हैं। टीएमसी शासन के तहत पश्चिम बंगाल में लोग लगातार घुसपैठ कर रहे हैं।

शाह ने आगे कहा कि तृणमूल जैसे भ्रष्टाचारियों को बंगाल से हटाना होगा। यहां कटमनी के संस्कृति खत्म करनी होगी। अमित शाह ने कहा कि पूरे देश के साथ पश्चिम बंगाल की जनता को मोदी की गारंटी पर भरोसा है। यहां रुपये वसूली के कलचर को खत्म करने के लिए तृणमूल की हार सुनिश्चित करना होगा।

राम मंदिर को लेकर ये बोल अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने राम मंदिर का भी जिक्र किया। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, “आपने 18 सीटें दी हैं। मोदी जी ने राम मंदिर दिया। आज हनुमान जयंती का दिन है और 22 जनवरी, 2024 को मोदी जी ने राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा करने का काम किया है। 500 वर्षों से रामलला को टेंट में बिठाकर रखा था। बंगाल वालों ने 2019 में 18 सीटें दीं और राम मंदिर का केस भी जीता, मोदी जी ने राम मंदिर का भूमि पूजन भी किया और प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी। आप इस बार 35 सीटें दीजिए, मैं घुसपैठ रोकूंगा। ममता बनर्जी ने घुसपैठ को बढ़ावा दिया है।

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular