Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeछत्तीसगढ़कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज आज बिलासपुर और जांजगीर चांपा जिले के...

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज आज बिलासपुर और जांजगीर चांपा जिले के दौरे पर वही उपमुख्यमंत्री अरुण साव का दौरा कार्यक्रम

रायपुर। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज आज बिलासपुर और जांजगीर चांपा जिले के दौरे पर रहेंगे. बैज दोपहर 12 बजे रायपुर से बिलासपुर के लिए रवाना होंगे. बिलासपुर में प्रस्तावित राहुल गांधी के कार्यक्रम के लिए स्थल का निरीक्षण करेंगे. उसके बाद बिलासपुर से जांजगीर के लिए रवाना होंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करेंगे. इसके साथ ही पीसीसी चीफ दीपक बैज कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेंगे.

उपमुख्यमंत्री अरुण साव का दौरा कार्यक्रम

डिप्टी सीएम अरुण साव आज मुंगेली और बिलासपुर जिले के दौरे पर रहेंगे. साव सुबह 9 बजे मुंगेली के लिए रवाना होंगे. बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी तोखन साहू के साथ चुनाव प्रचार करेंगे. अरुण साव विभिन्न गांवों में जन संपर्क करेंगे. प्रचार के बाद बिलासपुर के लिए रवाना होंगे.

मतदान दल को किया गया रवाना

कांकेर लोकसभा सीट में दूसरे चरण के चुनाव को लेकर मतदान दल को रवाना किया जा रहा है. कांकेर लोकसभा में 727 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. संवेदनशील इलाकों को एक दिन पहले ही मतदान दल को रवाना किया जा चुका है. नाथिया नवागांव पोलिटेकनिक कालेज से सभी मतदान दल को रवाना किया गया है.

26 अप्रैल को अमित शाह करेंगे चुनावी सभा

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के राष्ट्रीय नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. वहीं 26 अप्रैल को गृहमंत्री अमित शाह फिर से छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे. अमित शाह बेमेतरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. शाह दुर्ग लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी विजय बघेल के पक्ष में वोट की अपील करेंगे.

Ravindra Singh Bhatia
Ravindra Singh Bhatiahttps://ppnews.in
Chief Editor PPNEWS.IN. More Details 9755884666
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular