सरोकार:- सम्वेदना की सांस्कृतिक संध्या कोरोना वारियर्स के नाम, कलेक्टर, एसपी, जिपं सीईओ ने कोरोना वारियर्स, समाजिक कार्यकर्ताओं के बढ़ाये हौसले, नौनिहालों ने मनमोहक नृत्य की दी प्रस्तुति , कार्यक्रम की अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने की।

जशपुर

इस अवसर पर कलेक्टर श्री महादेव कावरे ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने प्रारंभिक दिनों से ही संवेदना के कार्यों को करीब से देखा है और कोरोना की लड़ाई में जिन योद्धाओं ने तन मन धन से समाज के प्रति अपने दायित्वों का निर्वहन किया वह सराहनीय है, आज इस कार्यक्रम से सभी का हौशला बढ़ेगा और मैं उम्मीद करता हु की इस तरह अच्छे कार्यक्रम होते रहने चाहिये।

उन्होंने कहा कि आज खेल दिवस भी है और कोरोना वारियर्स ने कोरोना की लड़ाई में एक अच्छे खिलाड़ी के रूप में अपना परिचय दिया है।

एसपी श्री विजय अग्रवाल ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कोरोना योद्धाओं के जज्बे को सलाम किया और हौशला बढ़ाते हुए कहा कि भारत की संस्कृति रही है कि हर विषम परिस्थिति में यहां के लोग समस्या के निदान के लिए एकजुट होकर कार्य करते हैं।

इस अवसर पर नगर के वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अधिकारीगण एवं संवेदना सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।


कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन एवं संवेदना के ध्येय गीत के साथ किया गया। जिसके बाद संवेदना के बहनों ने अतिथियों सहित चिकित्सा विभाग से जुड़े चिकित्सकों, नर्स, वार्ड बॉय, नगरपालिका के स्वच्छता कर्मी व नगर के कोरोना वारियर्स, सामाजिक कार्यकर्ताओं को रक्षा सूत्र बांधकर उनका स्वागत किया।

स्वागत के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति की गई जिसमें जहां नौनिहालों ने रंगारंग नृत्य एवं गीत की प्रस्तुति देते हुए कोरोना वारियर्स के जज्बे को सलाम किया। वहीं झारखंड से आए मशहूर शायर आफताब अंजुम ने कोरोना वारियर्स के सम्मान में शेर पढ़े। जिला पंचायत के राजेश जैन ने भी भावपूर्ण कविता की प्रस्तुति देते हुए कोरोना वारियर्स के जज्बे को सलाम किया।
इनका हुआ सम्मान


सम्मान समारोह में मुख्य रूप से सीएचएमओ डॉ पी सुथार, जिला चिकित्सालय, डॉ आरएन केरकेट्टा, सिविल सर्जन सभी डॉ के नाम प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया एवं मोमेंटो दिया गया। विशिष्ट कार्य के लिए सामाजिक कार्यकर्ता श्री विजय गुप्ता, श्री डिम्पल जैन, श्री सौरभ चंद्राकर, एम जेड सिद्दकी, विभा बड़ाइक, डॉ लक्ष्मीकांत आपट, डॉ एसएल सिद्धार्थ, डॉ कांति प्रधान, डॉ ज्योत्स्ना श्रीवास्तव को विशेष रूप से सम्मानित किया गया।


इसके साथ ही डॉ देवेंद्र राठौर, साकेत वर्मा एंव सभी आरएमओ, सजल समूह, मधु मिश्रा एरोबिक समूह, रौनियार महिला शक्ति,आशा चक्रवर्ती, सुश्री बसन्ती एंव सभी नर्स, मनोज कांत सिंह एंव वार्ड बॉय, स्वच्छता कर्मी, कार्यालयीन स्टाप, नकुल साहू एंव लेब स्टाप एंव, नपा महिला स्वच्छता कर्मी, प मनोज रमाकांत मिश्र भास्कर शाक द्वीपीय ब्राम्हण समाज को मेमोंटो एंव प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।


सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति में अपनी कला से कोरोना वारियर्स का उत्साहवर्धन करने वाले शायर आफताब अंजुम, कवि राजेश जैन, कलाकार स्वस्ति पाठक, मौली चौरसिया, तनीषा सिन्हा ‘तितली’, ओजस्वी जावलकर एंव बच्चों के समूह में कान्हा, यश साहू, अलैश सोनी, सिजान, आंशिक साहू एंव आदर्श को पुरष्कृत एंव सम्मानित किया गया।

Follow me in social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *