सहकारिता की मजबूती हेतु डोमेन्द्र ने लिया श्री सत्यनारायण शर्मा जी का आशीर्वाद, बस्तर में सहकारी सम्मेलन करने की तैयारी

रायपुर

कांकेर _ जिला सहकारी संघ मर्यादित कांकेर के संचालक डोमेंद्र सिंह ठाकुर ने रायपुर ग्रामीण के विधायक एवम राष्ट्रीय सहकारी संघ नई दिल्ली के स्वशासी परिषद के सदस्य सत्यनारायण शर्मा से भेंट कर कांकेर जिला में हो रहे सहकारिता के गतिविधियों से अवगत कराया ।

डोमेंद्र सिंह ठाकुर ने सहकारिता के दिग्गज सत्यनारायण शर्मा को बताया कि कांकेर जिला में मृतप्राय हो चुकी सहकारी समितियों को पुनर्जीवित करने का कार्य किया जा रहा है, उनके द्वारा निरंतर सहकारी समितियों का दौरा किया जा रहा है।

प्रथम चरण में कांकेर नरहरपुर द्वितीय चरण में चारामा भानुप्रतापुर तीसरे चरण में अंतागढ़ दुर्गुकोंदल एवम चौथे चरण में पखांजूर कोइलीबेडा विकास खंड के सहकारी समितियों का दौरा किया जाएगा ।उनकी कोशिश है कि सभी सहकारी समितियों को एकता के सूत्र में पिरोना इस हेतु कांकेर जिले के प्रत्येक सहकारी समितियों के अध्यक्ष उपाध्यक्ष संचालक मंडल के सदस्यो से संपर्क किया जा रहा है उनकी सारी जानकारी एकत्रित की जा रही है ताकि सहकारी आंदोलन को मजबूत किया जा सके,जिला के युवा नेता एवम सहकारिता के क्षेत्र में कर्मठता से कार्य करने वाले राजू डोमेंद्र सिंह ठाकुर ने विधायक सत्यनारायण शर्मा को याद दिलाते हुए कहा कि। वे पिछले महीने रायपुर में आयोजित विश्व सहकारिता दिवस के अवसर पर होने वाले सहकारिता सम्मेलन में शामिल हुए थे। जहा से प्रेरित होकर कांकेर जिले में जिला सहकारी संघ के अध्यक्ष सियो पोटाई के नेतृत्व में विशाल सहकारिता सम्मेलन आयोजित करने के लिए तैयारी में भी जुट गए है।

इस अवसर पर विधायक एवम राष्ट्रीय सहकारी संघ नई दिल्ली के स्वशासी परिषद के सदस्य सत्यनारायण शर्मा ने डोमेंद्र सिंह ठाकुर से कांकेर जिले के राजनीतिक गतिविधियों के विषय में भी चर्चा की तथा सहकारी समितियों के विषय में जानकारी प्राप्त की ।

Follow me in social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *