छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ जिला शाखा जशपुर का प्रतिनिधि मंडल मिला जिला के अधिकारियों से।संघ ने लम्बित सीपीएस राशि के भुगतान पर दिया जोर।शिक्षक पंचायत सँवर्ग के लम्बित एरियर्स राशियों का भुगतान की मांग।

नवनिर्वाचित जिला कार्यकारिणी की सूची जिला के अधिकारियों को संप्रेषित की गई

छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ के प्रांतीय पदाधिकारी एवम जिला पदाधिकारियों का संयुक्त प्रतिनिधिमंडल जिला स्तरीय समस्याओं के समाधान को लेकर आज जिला के प्रमुख अधिकारियों कलेक्टर जशपुर। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत जशपुर। जिला शिक्षा अधिकारी ।जिला मिशन समन्वयक राजीव गांधी शिक्षा मिशन जशपुर। को शिक्षक पंचायत सँवर्ग के 2012से 2017तक लम्बित सीपीएस कटौती एवम नियोक्ता अंशदान की राशि जिले के विभिन्न विकास खण्डों में सर्वशिक्षा अभियान विभाग का लंबित है जिसके सम्बन्ध में मांग पत्र प्रस्तुत किया गया।


शिक्षक पंचायत सँवर्ग जो विभागीय अनुमति लेकर निम्न से उच्च पदों पर नियुक्त हुए हैं उनके लम्बित वेतन एरियर्स राशि भुगतान के संबंध में बजट आबंटन के लिए मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत जशपुर को विशेष रूप से मांग पत्र दिया गया ।

संघ के प्रतिनिधिमंडल को मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने बताया कि विभिन्न विकास खंडों में शिक्षक पंचायत संवर्ग के 1नवम्बर2020को संविलियन पूर्व के वेतन भुगतान पश्चात बचत राशि की जानकारी सभी विकास खंडों से मंगाई जा रही हैं उपलब्ध राशि अनुसार सीपीएस नियोक्ता अंशदान एवम लम्बित वेतन एरियर्स का भुगतान किया जाएगा ।जिला शिक्षा अधिकारी जिला जशपुर ने प्रतिनिमण्डल को आश्वस्त किया कि लम्बित सीपीएस नियोक्ता अंशदान एवम वेतन एरियर्स भुगतान के सम्बंध में टी एल बैठक में विशेष रूप से चर्चा किया जायेगा ।

जिला मिशन समन्वयक राजीव गांधी शिक्षा मिशन जशपुर ने संघ के प्रतिनिधिमंडल को बताया कि सीपीएस नियोक्ता अंशदान के सम्बंध में शीघ्र ही शासन को पत्र लिखा जाएगा और इस समस्या का निराकरण किया जाएगा।


संघ के प्रतिनिधिमंडल में अर्जुन रत्नाकर प्रदेश उपाध्यक्ष छत्तीसगढ़ संयुक्त शिक्षक संघ, संतोष कुमार टांडे जिलाध्यक्ष छत्तीसगढ़ संयुक्त शिक्षक संघ जिला शाखा जशपुर,भुवनेश्वर सूर्यवंशी मीडिया प्रभारी छत्तीसगढ़ संयुक्त शिक्षक संघ जिला शाखा जशपुर उपस्थित रहे।

Follow me in social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *