खरसिया के श्रीराम-जानकी मंदिर में होगा 05 अगस्त को होंगा सुंदरकांड का पाठ-प्रदेश भाजपा महामंत्री गिरधर गुप्ता, युवा नेता बजरंग अग्रवाल एवं महंत जी ने किया घर-घर दीप जलाने का आह्वान

खरसिया कन्हैया गोयल

खरसिया शहर में जगह-जगह राम मंदिर भूमि पूजन समारोह दिवस मनाने चल रही तैयारियां जोरों से

सक्ति–05 अगस्त बुधवार को अयोध्या में चिरप्रतीक्षित श्रीराम मंदिर के शिलान्यास को लेकर अंचल में भरपूर उत्साह देखा जा रहा है। वहीं नगर के हृदय स्थल में विराजमान श्रीराम-जानकी मंदिर में 5 अगस्त को सुंदरकांड पाठ एवं अन्य धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। सायंकॉल गोधूलि बेला में रामलला की भव्य आरती उतारी जाएगी।

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा महामंत्री गिरधर गुप्ता, श्री-जानकी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष बजरंग अग्रवाल, महंत त्रिवेणीदास जी महाराज, ओमप्रकाश गुप्ता, बजरंग सिंघरा, राजेश अग्रवाल, पालू राठौर आदि ने मंगलवार को लघु बैठक कर कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की। वहीं इष्ट श्रीराम मंदिर के शिलान्यास को लेकर प्रत्येक घर में दीप जलाने का आह्वान किया। कहा कि देर भले ही लगी हो परंतु सत्य सदैव प्रतिष्ठित होता है और हमें इस सत्य का स्वागत करते हुए अपनी आस्था प्रकट करनी है। 100 करोड़ से अधिक हिंदुओं के लिए यह दिन यादगार होगा। वहीं इस दिन को दीपावली का रूप देते हुए अपने-अपने घरों के सामने दीप प्रज्वलन अवश्य करें।

Follow me in social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *