भाजपा नगर मंडल शक्ति एवं अखिल भारत हिंदू महासभा एवं अटल सेना राष्ट्रवादी छत्तीसगढ़ ने श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के शिलान्यास के अवसर पर श्रीराम जी की आरती करने झंडे लगाने भजन कीर्तन करने व दीपक जलाने की अपील की

कन्हैया गोयल

शक्ति शहर के वार्ड क्रमांक 12 सहित विभिन्न मोहल्लों में भगवा ध्वज लहराए

सक्ति- 5 अगस्त को उत्तरप्रदेश के अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि के शिंलान्यास व मंदिर निर्माण लिए भूमिपूजन किया जा रहा है, जिसके लिए देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी शिलान्यास की ईंट रखने हेतु अयोध्या पहुचेंगे।

भारत वर्ष में काफी लंबे समय के संघर्ष व इंतजार के बाद हिन्दू समाज को यह उपहार मिला है । कि हम सभी अयोध्या के राजा रामचन्द्र जी की मंदिर निर्माण होने जा रहा है।

अखिल भारत हिंदू महासभा जांजगीर चांपा छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष विनय कुमार सिन्हा, अटल सेना राष्ट्रवादी छत्तीसगढ़ प्रदेश इकाई के प्रदेश महामंत्री श्री रघुनंदन प्रसाद पटेल, प्रदेश मंत्री श्री मूलचंद गुप्ता, वरिष्ठ भाजपा नेता रामअवतार अग्रवाल, श्री जिला महामंत्री कन्हैया गोयल, नगर मंडल अध्यक्ष भवानी तिवारी, महामंत्री रामनरेश यादव , जिला उपाध्यक्ष कमलेश जांगड़े, पदाधिकारियों ने इस अवसर पर समस्त प्रदेशवासियों से अपील की है कि सभी अपने अपने घरों में श्रीराम जी की आरती करें, झंडे लगावें, भजन कीर्तन करें व दिए जलाकर अपनी हिन्दूवादी परंपरागत का निर्वाह करते हुए प्रभु श्रीराम का स्वागत करें।

इस अवसर पर जिला महामंत्री श्री कन्हैया गोयल ने आगे कहा कि श्रीराम भारत वर्ष के कण कण में बसे हैं, श्रीराम हिंदुस्तान की आत्मा है इसलिए सभी को राजनीतिक सीमाओं से बाहर आकर एक हिंदुस्तानी होने के नाते इस दिवस को एक बड़े महोत्सव के रुप में मनाने के लिए अपील की।

महामंत्री रामनरेश यादव एवं मूलचंद गुप्ता प्रदेश मंत्री अटल सेना ने इस संदेश के माध्यम से सभी देशवासियों से कहा कि लंबे संघर्ष व बलिदान के फलस्वरूप हमको यह अवसर मिलना है इसलिए यह दिन इतिहास में अमर हो ऐसा हमें प्रयास करना चाहिए।

5 अगस्त को सुबह 11 बजे मंदिरों में आरती करने, घरो में भगवा ध्वज लगाने, रामकथा का पाठ करने के साथ ही सायं 7 बजे घरो के सामने दिए जलाने व आतिशबाजी करने, मिठाइयाँ बांटने का आग्रह लॉक डाउन के नियमो का पालन करते हुए करने की अपील को गई है,

शक्ति शहर के नवधा चौक वार्ड सहित विभिन्न मोहल्ले एवं प्रमुख मार्गो में भगवा ध्वज लगाए गए हैं वार्ड क्रमांक 12 की पार्षद श्रीमती विजय लखन देवांगन एवं पूर्व पार्षद अशोक देवांगन तथा भाजपा नेता गोविंद देवांगन द्वारा घर-घर जाकर भगवा ध्वज लगाते हुए लोगों से 5 अगस्त को दिए जलाने एवं इसे पर्व के रूप में मनाने का आग्रह किया गया है

Follow me in social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *