1 अप्रेल स्व स्फूर्त जनता का जनता के लिए होगा कर्फ्यू-कलेक्टर की अपील जन लॉक डाउन रखे जनता

0

जशपुरनगर
नोवल कोरोना संक्रमण को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन किया गया है। जशपुर जिले में भी इसका व्यापक प्रभाव सकारात्मक रूप में देखने को मिल रहा है। कलेक्टर निलेश कुमार महादेव क्षीरसागर ने इसी कड़ी में जशपुर जिले की जनता से अपील की है कि 1 अप्रैल को स्व स्फूर्त जन लोक डाउन कर एक मिसाल कायम करें। उन्होंने कहा कि 1 अप्रैल को बिना पुलिस के लॉक डाउन को सफल बनाएं। उन्होंने एक अपील भी जारी की है जिसमें उन्होंने कहा है …….

स्व स्फूर्त जन कर्फ्यू -Loc kdown

आप सभी जशपुर की सम्मानित जनता को ज्ञात है कि नोवल कोरोना वायरस संक्रमण से रोकथाम के लिए पूरे देश में लॉक डाउन किया गया है। प्रदेश के सभी ज़िलों की तरह जशपुर जिले में भी लॉक डाउन जारी है। यह ज़िला प्रशासन तथा पुलिस विभाग द्वारा जन सहभागिता जन पहल के साथ लागू किया जा रहा है।

परंतु कोरोना वायरस संक्रमण से रोकथाम की इस मुहिम में जनता की ‘शत-प्रतिशत’ भागीदारी जरूरी है और यह तभी सफल होगा जब लोग खुद जिम्मेदारी समझते हुए अपने घर पर रहें। बाहर न निकलें ।

जिसके लिए जिला प्रशासन आगामी 1 अप्रैल को जशपुर जिले में एक दिन jan Lock down स्व स्फूर्त जन कर्फ्यू की मुहिम चलाने जा रहा है। इस दिन जशपुर के लोग पुलिस , प्रशासन के बिना ही, याने सड़क, चौराहे पर कोई पुलिस या अन्य अधिकारी-कर्मचारी नहीं होंगे । स्वयं घर पर रह कर jan-Lockdown स्व स्फूर्त जन कर्फ्यू लागू करेंगे। विश्वास है कि जशपुर ज़िले के लोग देश और प्रदेश में एक उदाहरण के रुप में बिना किसी शक्ति वाले इस Jan Lock down स्व स्फूर्त जन कर्फ्यू को सफल करेंगे।

“जनता का, जनता के लिए, जनता द्वारा स्व स्फूर्त जन कर्फ्यू जन-लॉकडाउन

नीलेश कुमार महादेव क्षीरसागर
कलेक्टर, जशपुर।
जशपुर जीतही, कोरोना हारही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed